नवगछिया : देर रात एक लावारिस ट्रक से 43 सौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद.. रात भर चली गिनती

नवगछिया – परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पथ पर वैभव हॉटल के पास गुरुवार को देर रात एक लावारिस ट्रक से पुलिस ने तकरीबन 43 सौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. देर रात परवत्ता थाने में शराब के बोतलों की गिनती जारी थी. जानकारी देते हुए पदाधिकारियों ने बताया कि तकरीबन 4300 लीटर अंग्रेजी शराब है. जिसमें 496 कार्टन में 750 एमएल वाला एक सौ कार्टन, 375 एमएल का 137 कार्टन, 180 एमएल का 259 कार्टन शराब है.

 


मामले में उत्पाद विभाग और परवत्ता पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गयी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हॉटल वैभव के पास लावारिस अवस्था में ट्रक को छोड़ कर चालक भाग गया था. जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो पता चला कि ट्रक में भूसा लोड है लेकिन जब भूसे हो हटाया गया तो ट्रक

 

में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लोड था.

फिर पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा ट्रक को थाने पर लाया गया और शराब को अनलोड कर गिनती शुरू की गयी. परवत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि ट्रक का नंबर डब्ल्यूबी 73 डी 6377 है. बताया जा रहा है ट्रक पश्चिम बंगाल के किसी शहर का है. देर रात परवत्ता थाने में मद्य निषेध विभाग विभाग के निरक्षक चंदन कुमार, धनश्री वाला, लालू कुमार, परबत्ता थाना अध्यक्ष रामचंद्र यादव, एसआई राजकुमार राय गणेश यादव सहित पुलिस बल भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है