नवगछिया : नवगछिया शहर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या में हो रही वृद्धि को लेकर सात दिनों के लिए सील कर किए जाने की कार्रवाई के साथ ही शहर में सख्ती बढ़ा दी गई है। शहर को सील किए जाने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी के द्वारा लगातार शहर की मोनेटरिंग कर कंटेमेंट जॉन के सभी नियमों के सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार ने शहर का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने शहर के कंटेमेंट जॉन में एक आलू लदी ट्रक को पकड़ा। मौके पर उन्होंने नवगछिया थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह को ट्रक को जब्त करने का निर्देश दिया। मौके पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि शहर में कोविड मरीजों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हो रही है।

जिसको लेकर बाजार को सील किया गया है। ऐसी स्थिति में तनिक भी लापरवाही स्थिति को भयावह बना सकती है। उन्होंने कहा कि कोविड नियमों को पूरी सख्ती से पालन कराया जाएगा और लापरवाही एवं नियम के उल्लंघन करने वालो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं नवगछिया शहर में पहले दिन सभी दुकानें बंद रही। शहर के सभी राशन की दुकान बंद रहने से लोगो को कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

Whatsapp group Join