January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने किसान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, मांगी 50 हजार की रंगदारी

खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी गांव के समीप स्थित झकरा बहियार में बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक गोली चलने की बात बताई जा रही है। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है। हालांकि सभी आरोपी भागने में सफल रहे।

घटना को लेकर गांव के पीड़ित किसान बंदु सिंह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा है कि मैं रोज की भांति शुक्रवार को भी अपने खेत से लौट रहा था। इस दौरान देखा कि गांव के ही सोनू कुमार, छोटू कुमार, साहिल कुमार एवं नरकटिया निवासी शिकारी कुमार समेत चार अन्य लोग झकरा बहियार में लाठी-डंडे और हथियार के साथ घूम रहे थे।

सोनू कुल्हाड़ी से सरकारी पेड़ काट रहा था। शेष लोग उसी जगह स्थित जलकर में मछली मारने का प्रयास कर रहा था। जिसके कारण मैंने जमा हुई भीड़ का कारण पूछा तो छोटू, सोनू एवं साहिल लाठी-डंडे एवं थ्रीनट के बट से मेरे साथ मारपीट करने लगे। जिसमें मैं घायल हो गया।

इसके बाद मैं साइकिल से भागने लगा तो इसी दौरान छोटू और साहिल ने जान मारने की नीयत से मेरे ऊपर गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसमें एक गोली मेरे सिर के ऊपर और दूसरा कनपट्टी के बगल से होकर गुजर गई। मैं बाल-बाल बच गया। इस दौरान आरोपियों ने मेरे जेब से 12 हजार रुपये भी छीन लिये।

आरोपियों ने यह भी धमकी दी कि पचास हजार रुपये पांच दिनों के अंदर रंगदारी दो अन्यथा तुम्हारी हत्या कर देंगे। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है