खरीक: थाना के बिलकुल सामने करीब 15 फीट की दूरी पर एसबीआई शाखा के अधीनस्थ संचालित सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) में दो लाख बारह हजार सात सौ चालीस रुपये चोरी होने का मामला सामने आया है। मामला प्रकाश में तब आया जब रोज की भांति शुक्रवार की देर सुबह करीब 9:15 बजे सीएसपी कर्मी सीएसपी पहुंचे। घटना को लेकर सीएसपी संचालक आनंद कुमार देव ने थाने में आवेदन दिया है।

जिसमें लिखा है कि मैं, गुरूवार की शाम सीएसपी का कार्य निष्पादन कर दोनों कर्मियों के साथ अपने-अपने घर चला गया। शुक्रवार की देर सुबह करीब सवा नौ बजे मेरे कर्मी सह तेलघी निवासी गौरव कुमार ने मुझे मोबाइल पर सूचना दी कि सीएसपी के मुख्य गेट में ताला नहीं है, गेट खुला हुआ है। इसके करीब एक घंटे बाद मैं सीएसपी पहुंचा। देखा कि गेट खुला हुआ है व सीएसपी के अंदर कमरे में रखे गोदरेज का भी दरवाजा खुला हुआ है।

लाॅकर में रखा दो लाख बारह हजार सात सौ चालीस रुपया नहीं है। सारा समान व कागजात बिलकुल सुरक्षित हैं। आवेदन में यह भी लिखा है कि मैं यहां वर्षों से सीएसपी चला रहा हूं। किंतु कभी भी किसी प्रकार की घटना घटित नहीं हुई थी। सीएसपी मेरे अलावे दो कर्मी एक गणेशपुर निवासी राकेश कुमार व दूसरा तेलघी निवासी गौरव कुमार कर्मी के रूप में तैनात हैं। पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पहुंची, मामले की तहकीकात की। घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया है। वह किसी को भी हजम नहीं हो रहा है।

Whatsapp group Join