नवगछिया : तेज गति से आ रहे एक कार ने सामने से बाइक सवार को मारा धक्का.. तीनों घायलों बेहद गंभीर

खरीक। थाना क्षेत्र के एनएच- 31 पर शुक्रवार को रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप तेज गति से आ रहे एक कार ने सामने से बाइक सवार को धक्का मार दिया। जिसमें एक ही बाइक पर सवार उस्मानपुर पंचायत में उप मुखिया एहसान अंसारी की पत्नी रूकसाना खातून (58), पुतोहु मुन्नी खातून (30), पुत्र अमीर हसन (26) एवं पोता गुल अहमद (6) गंभीर रूप से घायल हो गये।

मामले की जानकारी पर पहुंच पुलिस ने सरपंच सनाउल्ला अंसारी, ग्रामीण इश्तेहार अंसारी, नेमत अंसारी के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया। मायागंज में इलाज के दौरान गुल अहमद (6) की देर रात मौत हो गई।

जबकि शेष तीनों घायलों की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है। वहीं इससे पूर्व कार चालक समेत उसपर सवार अन्य व्यक्ति भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। किन्तु पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। कार में भाजपा जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, नवगछिया का बोर्ड लगा हुआ है। जानकारी के अनुसार घायल बाइक से झंडापुर अपने रिश्तेदार के यहां मैय्यत में शामिल होने जा रहे थे।

सीओ ने राघोपुर में अतिक्रमित जमीन को कराया मुक्त

सीओ निशांत कुमार ने शुक्रवार को राघोपुर स्थित काली मंदिर के समीप वर्षों से अतिक्रमित जमीन को परबत्ता पुलिस के सहयोग से मुक्त कराया। सीओ ने बताया कि लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के निर्देशानुसार यह कार्रवाई की गई। सीओ की इस कार्रवाई से इलाके के अन्य अतिक्रमणकारियों की नींद उड़ गई है। सीओ ने बताया कि अतिक्रमणकारियों के खिलाफ लगातार कारवाई कर अतिक्रमित जमीन को मुक्त कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है