नवगछिया : तीन साल पहले लापता घोड़ी को भवानीपुर पुलिस ने बरामद किया

नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी मदन यादव की तीन वर्ष पूर्व चोरी हुई घोड़ी को बुधवार को भवानीपुर पुलिस ने बरामद किया है। तीन वर्ष पूर्व गंगा दियारा के बासा पर से किसान मदन यादव की घोड़ी चोरी हुई थी। जिसको लेकर पीड़ीत किसान ने भवानीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया। छः माह पूर्व किसान मदन ने शादी समारोह के दौरान भागलपुर के खंजरपुर में घोड़ी का पहचान किया था।

आपस मे दोनो ने घोड़ी का दावा किया ।जिसको लेकर विवाद बढ गया और मामला बरारी थाना पहुंचा था। दोनो पक्ष के दावा के बाद बरारी पुलिस के पास मामला विचाराधीन पड़ा था। उसके बाद ग्रामीण सुमित यादव,अजय ,पंकज कुमार यादव ने घोड़ी को खोजने में प्रशासनिक स्तर पर सहयोग कर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के संज्ञान मे आने पर मामला को गंभीरतापूर्वक लेते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश साह को जॉचोपरांत चोरी की गई घोड़ी को बरामद करने का निर्देश दिया।

पुलिसिया छानबीन के बाद एएसआई रवि कुमार ने पुलिस बल की मदद से बरारी पुलिस की सहयोग से मंगलवार को खंजरपुर से घोड़ी को बरामद कर बुधवार को कोर्ट के निर्देश पर घोड़ी को किसान मदन यादव के हवाले किया। खोई घोड़ी पाकर किसान काफी खुश थे। उन्होनें प्रशासनिक पदाधिकारी एवं घटना में सहयोग के लिए युवा ग्रामीण का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है