नवगछिया : डीडीसी और एडीएम ने किया डीसीएलआर कार्यालय का निरीक्षण.. दिए गए

नवगछिया : भगलपुर के डीडीसी सुनील कुमार और एडीएम राजेश झा राजा ने शनिवार को नवगछिया डीसीएलआर कार्यालय का निरीक्षण किया है. निरीक्षण के बाद पत्रकारों को जानकारी देते हुए एडीएम राजेश झा राजा ने कहा कि नियमित निरीक्षण था. श्री राजा ने कहा कि लोगों की शिकायतों का तत्काल निष्पादन करने का निर्देश दिया गया और विभिन्न मामलों से संबंधित डेली रिपोर्ट तैयार करने और समीक्षा कर वरीय पदाधिकारियों से अवगत कराने का भी निर्देश दिया गया.

साथ ही जरूरत पड़े तो वरीय पदाधिकारियों का सहयोग भी ले सकते हैं. श्री राजा ने कहा कि इसी माह पांच अगस्त को जिले में बैठक की गयी थी. बैठक में सामने आयी बातों पर किस तरह अमल करना है, इस संदर्भ में भी कई निर्देश दिए गए. श्री राजा ने कहा कि बिहपुर वीरपुर एनएच 106 का कार्य भी निर्बाध जारी है. अगर कोई समस्या सामने आया तो तत्काल निदान किया जाएगा. कर्मियों की शिकायत पर उन्होंने कहा कि कुछ कर्मियों पर कार्रवाई भी की गयी है. हर हालत संजीदगी से कार्य करना होगा.

मालूम हो कि राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय के नवगछिया आगमन पर बिहपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अरविंद चौधरी ने डीसीएलआर और उनके कार्यप्रणाली संबंधित लिखित शिकायत की थी. इस बाबत जब एडीएम राजेश झा राजा से पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि नवगछिया के डीसीएलआर और उनके कार्यालय से संबंधित किसी प्रकार की शिकायत उन्हें नहीं मिली है. वे लोग नियमित निरीक्षण करने नवगछिया डीसीएलआर कार्यालय आये थे. मौके पर नवगछिया के एडीओ इंजीनियर अखिलेश कुमार, डीसीएलआर नवगछिया परमानंद साह भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है