नवगछिया : डीआईजी ने महिला पुलिसकर्मियों के लिए बनाये गये पालना घर की तारीफ.. फिर अपराध समीक्षा

नवगछिया : भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी  ने शुक्रवार को नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग बस स्टैंड स्थित नये पुलिस लाइन का निरीक्षण किया है. डीआईजी ने यहां पर महिला पुलिस कर्मियों के लिए बनाये गये पालना घर, निर्माणधीन बैरक और पूरे परिसर का जायजा लिया. डीआईजी ने महिला पुलिसकर्मियों के लिए बनाये गये पालना घर की तारीफ भी की. डीआईजी ने मौके पर ही नवगछिया के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध समीक्षा भी की.

इस क्रम में उन्होंने नवगछिया में पिछले दिनों हुए बड़े कांडों में पुलिस द्वारा की गयी अब तक कार्रवाई की समीक्षा की गयी और मामले में आवश्यक निर्देश भी दिया गया. अच्छा काम करने वाले 32 पुलिस कर्मियों को डीआईजी ने रिवार्ड भी दिया. डीआईजी ने कहा कि पुलिस लाइन में बैरक निर्माण शुरू कर दिया गया है. विभिन्न तरह का निर्माण कार्य पूरा होते ही जल्द ही पूर्णत: पुराने पुलिस लाइन को नये पुलिस लाइन परिसर में शिप्ट किया जायेगा.

डीआईजी ने झंडापुर थाना हाजत में संदेहास्पद परिस्थिति में मारे गये विभूति दास के मामले में कहा कि जांच की जा रही है. इस अवसर पर डीआईजी को नवगछिया पुलिस द्वारा गार्ड आफ आनर भी दिया गया. मौके पर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार, डीएसपी मुख्यालय असरार अहमद समेत अन्य पुलिस कर्मियों और वरीय पदाधिकारियों की मौजूदगी देखी गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है