नवगछिया : ट्रैक्टर हटाने की बात पर बभनगामा में चले लाठी-डंडे, सात घायल

बिहपुर। प्रखंड के बभनगामा गांव में रविवार सुबह आठ बजे दरवाजे के आगे सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को हटाने की बात पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले। जिससे गांव में तनाव की स्थिति हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों से सात लोग घायल हो गये। किसी का सिर फटा तो किसी का हाथ टूटा। घायलों में एक पक्ष से मो. गुलजार, मो. शहाबुद्दीन एवं मो. अशफाक हैं तो दूसरे पक्ष से विनय चौधरी, रविशंकर चौधरी, मृणाल चौधरी, मंगल चौधरी हैं। घटना की सूचना लोगों ने डीआईजी, एसपी, एसडीपीओ को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। एक पक्ष के मो. आरिफ को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार, खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार एवं भवानीपुर ओपी प्रभारी रमेश साह समेत अन्य कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और माहौल को नियंत्रित किया। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उधर, इंस्पेक्टर मार्कण्डेय सिंह समेत बीडीओ सतीश कुमार एवं सीओ बलिराम प्रसाद, दारोगा रामप्रवेश राम दर्जनों पुलिस जवान के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं।

एसडीओ अखिलेश कुमार भी बभनगामा पहुंचकर स्थिति की जानकारी लेते दिखे। घटनास्थल पर तीन पालियों में दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। प्रथम पाली में 2 बजे से 10 बजे तक रविरंजन कुमार कृषि समन्वयक बिहपुर, 10 बजे से 6 बजे तक नीतेश्वर पांडेय प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, 6 बजे 2 बजे तक कुमार सदाशिव कृषि समन्वयक शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है