नवगछिया – रंगरा के ज्ञानी दास टोला घाट पर चल रहा भीषण कटाव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को भी नदीने 200 मीटर के दायरे में कहीं पर पांच तो कहीं पर 10 फीट कटान किया है. मालूम हो कि यहां पर एक बड़ी आबादी कटाव के मुहाने पर है जबकि गांव के मनोहर हरिजन का पक्का मकान कटने के कगार पर आ गया है. सोमवार को भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कटाव स्थल का जायजा लिया है.

उन्होंने कहा कि भीषण कटाव के बावजूद जल संसाधन विभाग लापरवाही वाला रवैया अपना रहा है और अनमने ढंग से बचाव कार्य कर रहा है. लिहाजा कटाव अपना दायरा बढ़ाता ही जा रहा है. श्री मंडल ने कहा कि भीषण कटाव के बावजूद स्थल पर कोई भी पदाधिकारी मौजूद नहीं था उन्होंने मोबाइल फोन से कार्यपालक अभियंता से बातचीत की.

श्री मंडल ने कहा कि जल्द ही वे विभागीय मंत्री से मिलकर ज्ञानी दास टोला में तात्कालिक बचाव कार्य और स्थाई कटाव निरोधी कार्य करवाने के लिये पहल करेंगे. मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, पूर्व मुखिया गणेशी मंडल, वकील सिंह, व्यास दास, वीरेंद्र दास, मनोज मंडल, लल्लन जयसवाल, जगदीश दास, कन्हैया मंडल, रंजीत झा, उत्तम मंडल, अभिजीत कुमार, विकास भारती, निरंजन मंडल मौजूद थे.

Whatsapp group Join