नवगछिया : चोरहर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला.. पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

खरीक  : खरीक थाना क्षेत्र के चोरहर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.इस संदर्भ में पीड़िता की नानी के बयान पर थाना में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की ग यी है जिसमें चोरहर के ललन महतो 38 वर्ष को नामजद किया है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित 9 वर्षीय बच्ची अपने गूंगी बहन के साथ गांव के नजदीक खेत गई थी.बगल में एक अधेड़ घात लगाए बैठा था.अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची को पास बुलाया और उसके गूंगी बहन को बहला फुसलाकर बगल के खेत से घास काट कर लाने को भेज दिया और इस बीच आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.दुष्कर्म के बाद बच्ची बेहोश हो गई.

जब पीड़िता की बहन आई तो उसने बहन को बेहोशी की अवस्था में बहन को आरोपित के गोद में आपत्तिजनक स्थिति में देखी. चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपित फरार हो गया.पीड़िता की बहन ने अपनी आपबीती नानी से बतायी.नानी ने खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी.
खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पीड़िता के नानी के बयान पर खरीक थाना में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *