January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : ग्रामीण बैंक ने चलाया रिकवरी अभियान… कोसी नदी का भीषण कटाव जारी

बिहपुर। मिल्की में गुरुवार को राष्ट्रीय लोक अदालत लगायी गयी। जिसमें दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की मिल्की शाखा ने रिकवरी अभियान चलाया। जिसमें बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में जयरामपुर गांव में कई वारंटी के घर पुलिस बल ने दबिश दी।

कई वारंटी फरार होने में सफल हो गए। मिल्की शाखा के शाखा प्रबंधक अभिषेक चौधरी ने बताया कि ग्रामीण बैंक से अधिक से अधिक छूट लेकर ऋणी इन कार्रवाई से मुक्त हो सकते हैं। रिकवरी अभियान में कई पुलिसकर्मी सहित बैंक के अधिकारी मौजूद थे।

कोसी पार लोकमानपुर के बालू टोला, ढोड़िया-दादपुर के कालूचक एवं चोरहर घाट के समीप पिछले कई दिनों कटाव का कहर जारी है। इन जगहों पर रुक-रुककर कटाव हो रहा है। जिस कारण समीपवर्ती गांवों पर खतरा मंडरा रहा है। लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। किन्तु विभाग इस दिशा में अभी तक कोई पहल नहीं कर रहा है। कटाव के कारण दर्जनों लोगों के घरों के कटने का खतरा मंडराने लगा है। घर कटने मात्र की आशंका से लोग डरे सहमे हुए हैं।

वहीं युवा राजद के प्रदेश सचिव चंदन यादव ने डीएम को पत्र लिखकर कटाव की भयावहता से अवगत कराते हुए शीघ्र इस दिशा में पहल की मांग की है

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है