January 22, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : ग्रामीण चिकित्सक के यहां इलाज के दौरान महिला की मौत.. चिकित्सक क्लीनिक बंद कर फरार

बिहपुर। बभनगामा हाट स्थित एक मेडिकल हॉल के संचालक तथा ग्रामीण चिकित्सक के यहां सोमवार की शाम करीब छह बजे इलाज के दौरान गौरीपुर के वार्ड नंबर छह निवासी फूलचंद मंडल की 55 वर्षीया पत्नी सविता देवी की मौत हो गई।

महिला की बहन पूना देवी एवं भाभी सीता देवी ने बताया कि मृतक सविता देवी अपने मायका बभनगामा आई थी। उसे सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई तो वह इलाज कराने के लिए ग्रामीण चिकित्सक के पास गयी। वहां चिकित्सक ने महिला को स्लाइन चढ़ाया और सूई भी लगायी। इसके बाद महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होते ही ग्रामीण चिकित्सक क्लीनिक बंद कर फरार हो गया।

इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बिहपुर सीएचसी लाये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  मां की मौत की सूचना पर  बेटा और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

मेडिकल दुकान पर ड्रग इंस्पेक्टर ने मारा था छापा, संदिग्ध औषधि जब्त की थी

मेडिकल हॉल में 12 जून को  भागलपुर ड्रग विभाग की टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर दयानंद प्रसाद  के नेतृत्व में दो घंटे तक सघन छापेमारी की थी।  यहां से 15 प्रकार की औषधियों का क्रय अभिलेख  की मांग की गई थी। जिसमें संचालक ने मात्र एक औषधि का ही बिल प्रस्तुत किया था। निरीक्षण के समय विक्रय अभिलेख संधारित नहीं पाया गया था। वहीं एक संदिग्ध औषधि का नमूना भी जांच के लिए ली गयी थी।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है