नवगछिया : गोपालपुर अंचल के तत्कालीन प्रभारी प्रधान लिपिक पर प्राथमिकी

नवगछिया। राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के प्रधान सचिव के निर्देश पर गोपालपुर अंचलाधिकारी राजकिशोर शर्मा ने गोपालपुर अंचल के तत्कालीन प्रभारी प्रधान लिपिक प्रेम कुमार चौधरी पर गोपालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवा कर डीएम को रिपोर्ट भेजी है।

गोपालपुर अंचल के प्रभारी प्रधान लिपिक प्रेम कुमार चौधरी का तबादला अनुमंडल कार्यालय कहलगांव में डीएम भागलपुर द्वारा किया गया था। प्रेम चौधरी ने अतिक्रमणवाद, बंदोबस्ती, बासगीत पर्चा, काबिल लगान, सीडब्लू जे व ओडेसी, लोक शिकायत सहित अन्य दस्तावेजों का फाइल का बिना किसी लिपिक को प्रभार दिये स्वत: 16 जुलाई को विरमित हो गये और कहलगांव अनुमंडल कार्यालय में योगदान कर लिया।

अंचलाधिकारी द्वारा कई बार मौखिक निदेश के बावजूद प्रभार नहीं सौंपने के कारण सरकारी कार्य में बाधित होने व संचिका का प्रभार नहीं सौंपना इनके गलत मंशा को दर्शाता है। इसी को लेकर मामला दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है। गोपालपुर के अंचलाधिकारी ने बताया कि प्रधान लिपिक का व्यवहार कार्यालय के प्रति ठीक नहीं था। कई तरह की शिकायत भी मिल रही है। जिसको लेकर में खुद जांच कर रहे हैं। जिसकी रिपोर्ट विभाग को भी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है