December 7, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : गुंडा पंजी में नाम दर्ज करनेवाले अपराधियों की सूची तैयार करने का निर्देश.. वारंटियों की गिरफ्तारी

नवगछिया। पुलिस लाइन के प्रांगण में सोमवार को अपराध गोष्ठी का आयोजन एसपी सुशांत कुमार सरोज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को कांडों के निष्पादन के साथ-साथ फरार वारंटियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। उन्होंने डोसियर खोलने के साथ-साथ गुंडा पंजी में नाम दर्ज करनेवाले अपराधियों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया।

एसपी ने बताया कि अक्टूबर में जिन थानाध्यक्षों ने अच्छा काम किया उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। इसके लिए एसडीपीओ की रिपोर्ट पर प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले थानाध्यक्ष को पुरस्कृत किया जाएगा। बचे हुए चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है।


खतरनाक घाटों को करें चिह्नित

वहीं छठ पूजा शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आवश्यक तैयारी पर चर्चा हुई। इसके लिए थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि जिस घाट में गहरा पानी है। उसको चिह्नित कर थानाध्यक्ष माइकिंग करवाएं और लोगों को बताएं कि उस घाट पर नहीं जाएं, जो खतरनाक है। इसके अलावा खतनाक घाटों पर पोस्टर भी लगाए जाएंगे। महादेवपुर घाट पर काफी संख्या में भीड़ जुटती है। वहां बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है।

एसडीपीओ ने सभी घाटों को देखा है और घाटों पर जो भी समस्या है उसके लिए उसके समाधान के के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ दिलीप कुमार, इंस्पेक्टर डॉ मार्कंडेय सिंह, इंस्पेक्टर भारत भूषण अमर विश्वास, थाना अध्यक्ष महताब खा, नीरज कुमार, रामचंद्र यादव राजकुमार सिंह सहित सभी थानाध्यक्षों ने भाग लिया।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है