नवगछिया : कोशी दियारा का आतंक कुख्यात देसी पिस्टल के साथ धराया.. रिमांड पर लेकर जेल भेजा

नवगछिया। कई जिलों का आतंक कोशी दियारा का अपराधी कुख्यात शबनम यादव को नवगछिया पुलिस ने हथियार संग धर दबोचा। शबनम यादव भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र के कई मामलों में फरार चल रहा था। कुख्यात शबनाम यादव को नवगछिया पुलिस ने शनिवार की देर रात नारायणपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। नवगछिया एसपी ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर कुख्यात अपराधी शबनम यादव के बारे विस्तृत जानकारी दी। एसपी ने बताया कि जनवरी माह में कई मामलों में फरार रहने के बाद भी रिमांड पर नहीं लेने के कारण यह अपराधी बेल पर बाहर हो गया था लेकिन इस बार इसे सभी मामलों में रिमांड पर लेकर जेल भेजा जाएगा।

एसपी ने बताया कि शबनम यादव के ऊपर बिहपुर, नारायणपुर, भवानीपुर, नदी थाना सहित खरीक में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि शबनम यादव घर पर आया हुआ है। इसके बाद नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर प्रशिक्षु डीएसपी अशोक दास सहित पुलिस पदाधिकारी यो के साथ छापेमारी की गई जिसमें इसकी गिरफ्तारी हुई है ।उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी में इसके पास से एक देसी लोडेड पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इस पर भवानीपुर, बिहपुर थाना में कुल हत्या लूट रंगदारी सहित 13 मामले दर्ज हैं, वही नदी थाने में आर्म्स एक्ट के साथ-साथ अन्य कई मामला दर्ज हैं। इस गिरफ्तारी में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत करने के साथ-साथ एसडीपीओ कार्यों को सराहा गया है।

कोशी दियरा में चलता है शबनम का आतंक :

कुख्यात शबनम यादव का आतंक कोशी दियरा के कई जिलों में चलता है।दियरा में फैले हजारों एकड़ जमीन पर किसानों से प्रति बीघा रंगदारी वसूलने का कार्य यह वर्षो से करते रहा है। इसके आतंक से किसान खेतों पर नहीं जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है