नवगछिया : कोरोनाकाल मेंं बेसहारा हुए 9 बच्चों की मदद करेंगे विधायक.. तीन वर्ष तक प्रतिमाह 500 रुपए

कोरोना वैश्विक महामारी के शिकार हुए लोगों के बेसहारा हुए 9 बच्चों को बिहपुर विधायक ईं. कुमार शैलेंद्र ने गोद लिया है। इन बेसहारा बच्चों को भरण-पोषण के लिए तीन वर्षों तक विधायक अपने निजी कोष से 500 रुपये प्रतिमाह देंगे। राशि का भुगतान विधायक ईं. शैलेंद्र के निजी बैंक खाते से होगा। इसको लेकर विधायक ने अपने स्टेट बैंक खाते का जिक्र करते हुए बैंक शाखा प्रबंधक को पत्र के माध्यम से सभी 9 बच्चों के बैंक अकाउंट में राशि भुगतान किए जाने की सहमति प्रदान की है।

सभी बच्चों को अगस्त से राशि का भुगतान किया जाएगा। गोद लिए गए बच्चों में भागलपुर मायागंज की सरिता कुमारी के तीन बच्चे राघव रंजन, निभा सिंह, सोनाली सिंह, दरियापुर भागलपुर के अमन के दो बच्चे खुशबू और रुखसार, नाथनगर के आरती देवी के दो बच्चे किशन कुमार व कोमल कुमारी, भागलपुर के निधि जैन के दो बच्चे रक्षित कुमार और माही जैन शामिल हैं।

विधायक ने कहा कि भागलपुर के 15 वैसे बच्चे जो कोरोना काल में बेसहारा हो गए हैं उन्हें गोद लेने का लक्ष्य है। नौ बच्चों का चयन कर लिया गया है। छह बच्चों की खोज की जा रही है। उन्होंने कहा कि दधीचि देहदान समिति के माध्यम से बच्चों के खाते में राशि का भुगतान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है