January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : किशनगंज से अपहृत दो युवक गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव से बरामद

नवगछिया। किशनगंज से अपहृत दो युवकों को रविवार देर रात गोपालपुर व किशनगंज पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव से बरामद कर लिया। अपहृत युवक किशनगंज के धरमगंज केला बगान के सूरज कुमार, पिता शिबू शर्मा व राजू महतो, पिता राम भरोसे महतो हैं। किशनगंज पुलिस दोनों युवकों को अपने साथ ले गयी।

जानकारी के अनुसार किशनगंज के धरमगंज केला बगान निवासी अनूप व कारू ने किसी काम के बहाने सूरज व राजू को एक सप्ताह पूर्व नवगछिया के आसपास लाया। जहां से गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा निवासी कन्हैया यादव सबों को अपने घर लेकर आया। लतरा से अनूप व कारू वापस किशनगंज चले गये। बाद में सूरज ने अपनी मां से 65 हजार रुपये लेकर आने को कहा। मां ने मामले की जानकारी किशनगंज पुलिस को दी।

टावर लोकेशन के आधार पर किशनगंज पुलिस रविवार की सुबह गोपालपुर थाना पहुंची और दोनों थानों की पुलिस ने टावर लोकेशन के आधार पर लतरा गांव के आसपास छापेमारी की। परन्तु अपहर्ताओं द्वारा लगातार ठिकाना बदलने के कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की छापेमारी से अपहर्ताओं ने दोनों युवकों को मुक्त कर दिया। इसकी सूचना स्थानीय चौकीदार द्वारा गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को दी गई। सूचना मिलते ही गोपालपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में किशनगंज पुलिस ने दोनों युवकों को सकुशल बरामद कर लिया। गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि किशनगंज पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है