नवगछिया : एक माह पूर्व भटककर ध्रुवगंज पहुंचे बच्चे के परिजनों का नहीं चल पाया पता

खरीक, एक माह पूर्व 10 वर्षीय बच्चा भटककर ध्रुवगंज पहुंच गया था। जो अब भी इसी गांव में है। जिसे इसी गांव के मो. शोएब उर्फ कारे ने अपने पास रखा है। कारे ने बताया कि जिसका बच्चा है, वह साक्ष्य के साथ अपने बच्चे को सकुशल ले जा सकते हैं। वहीं, बच्चा अपना नाम लालबाबू, पिता मासूक बताता है। इसके अलावा वह कुछ नहीं बता पाता है। कुछ भी पूछने पर वह सिर्फ हंसता है। बच्चे की हरकत से उसका दिमागी हालत ठीक नहीं लगता है।

ध्रुवगंज: मारपीट में महिला समेत तीन घायल

खरीक। थाना क्षेत्र के नया टोला ध्रुवगंज में रविवार देर रात विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के रामविलास यादव एवं उसकी पत्नी तारी देवी व पुत्र चंद्रकिशोर यादव बुरी तरह घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया। जहां रामविलास की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया।

जबकि शेष घायलों का पीएचसी में ही इलाज हुआ। घायल ने थाने में आवेदन दिया है। जिसमें गांव के ही नीरज यादव, शंभू यादव, अभिमन्यु यादव, बादल यादव एवं अभिषेक यादव पर जबरन मारपीट करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है