नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरोमाइल के पास एनएच 31 पर गुरुवार की दोपहर उचक्कों ने डिक्की का ताला तोड़कर मोटरसाइकिल की डिक्की में रखें चार लाख रुपये उड़ा ले गए. घटना के संदर्भ में पीड़ित खरीक थाना क्षेत्र के गणेशपुर निवासी सुरेश प्रसाद यादव ने नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.

दिएआवेदन में सुरेश प्रसाद यादव ने बताया है कि गुरुवार को वह नवगछिया स्टेट बैंक शाखा से चार लाख रुपये की निकासी की थी. पैसे को निकासी करने के बाद पैसे को मोटरसाइकिल की डिक्की में रखा और वहां से घर के लिए निकला. वहां से निकलकर में जीरो माइल नवगछिया गिट्टी बालू का डिपो पर पहुचा और रुक कर दयानंद यादव से मिला. उनसे मिलने के बाद में जीरो माईल में दुकान के सामने मोटरसाइकिल लगाया.

गाड़ी लगाने के बाद मैं लघुशंका करने के लिए चला गया. लघुशंका करने के बाद जब मै वापस लौटा तो देखा कि मोटरसाइकिल की डिक्की का ताला टूटा हुआ है और डिक्की में रखे सारे पैसे गायब है. इसके बाद जब हल्ला किया तो कुछ पता नहीं चला. घटना के संदर्भ में नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Whatsapp group Join