नवगछिया : इन दिनों चारों तरफ पुलिसिंग दिख रही.. वाहन चेकिंग में दो पिस्टल 21 गोली के साथ तीन धराये

नवगछिया। नवगछिया में इन दिनों चारों तरफ पुलिसिंग दिख रही है। लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी हो रही है और हथियार बरामद किए जा रहे हैं। एसपी सुशांत कुमार के निर्देश पर सोमवार रात एनएच 31 पर सघन एस ड्राइव चलाया गया।

मंगलवार अहले सुबह चार बजे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में ज्योति ढाबा सिंघिया मकन्दपुर एनएच 31 पर वाहन चेंकिग अभियान के दौरान दो पिस्टल और गोली बरामद किया गया साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। वाहन चेकिंग के क्रम में एक बुलेट पर सवार दो व्यक्ति नवगछिया की ओर से आएं, जिनकी तलाशी लेने पर एक पिस्टल एवं सोलह गोली उसके पास से बरामद हुआ। गोली 7.65 एमएम का था। एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता में बताया कि दोनों युवक प्रभाकर कुमार, पिता जयजय राम और सौरभ कुमार, पिता पप्पू यादव चापर रंगरा के निवासी हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

एसडीपीओ ने सिघिंया मकन्दपुर के ज्योति ढाबा में छापेमारी की और ज्योति ढाबा के मालिक उद्देश्य कुमार उर्फ मुन्ना को एक पिस्टल, पांच गोली और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। पिस्टल लोडेड था। एसडीपीओ ने बताया कि उद्देश्य कुमार, पिता नंदवेश्वर यादव गंगानगर लाल दरवाजा मुंगेर का रहने वाला है। बरामद गोली 7.65 एमएम की है।

छापेमारी में दारोगा शिव प्रसाद रामानी और गोपालपुर थाना के नरेश शर्मा शामिल थे। प्रेसवार्ता में प्रशिक्षु डीएसपी अशोक कुमार और बसन्ती टुडू थे। इस संबंध में गोपालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है