नवगछिया : इंटर स्कूल खरीक पढ़ने गयी नाबालिग छात्रा का अपहरण, अपहर्ता फरार-Naugachia News

खरीक – खरीक थाना क्षेत्र के इंटर स्कूल खरीक पढ़ने गई छात्रा को अपहर्ताओं ने अपहृत कर लिया. जब नाबालिक लड़की स्कूल से पढ़कर देर रात्रि तक घर वापस नहीं आई तो घर वालों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया. लड़की के पिता को पता चला कि पूर्वी घरारी के मोहम्मद नासिक मोहम्मद सोनू मोहम्मद जुबेर समेत अन्य 5 लोगों ने मिलकर नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर बुरी नियत से अपहृत कर लिया.

घटना बीते 28 फरवरी की है.परिजनों ने पहले अपने आसपास के रिश्तेदारों में अपहृत लड़की की खोजबीन की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला लड़की के पिता और अन्य परिजन मिलकर अपहर्ताओं के घर पर पहुंचकर लड़की बरामद करने को कहा तो उल्टे सभी अपहर्ताओं के रिश्तेदारों और अन्य आरोपियों ने मिलकर अपहृत लड़की के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया और जान मारने की धमकी दी.

डर से सहमे में परिजनों ने खरीक थाना पहुंचकर पुलिस से अविलंब लड़की बरामद की की गुहार लगाई.इस संदर्भ मे अपहृत लड़की का पिता मोहम्मद खालिद ने बीते 2 मार्च को खरीक थाना में आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया खरीक पुलिस ने िता के द्वारा दिए आवेदन पर प्राथमिक ही दर्ज कर ली है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी पुलिस की दबिश बढ़ने से बौखलाए आरोपितों ने चंगुल से अपहृत नाबालिग लड़की को पुलिस ने गुरुवार को बरामद कर लिया है.

अपहृत लड़की का बयान न्यायालय में कराया गया अपहरण मामले में लड़की के पिता मोहम्मद खालिद ने मोहम्मद नसीर मोहम्मद खालिद मोहम्मद सोनू मोहम्मद जुबेर बीबी मजहबी खातून और बीवी समीना खातून को नामजद किया है पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम ने कहा की लड़की के पिता के बयान पर पूर्वी घरारी 5 लोगों के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है अपहृत लड़की को बरामद कर लिया गया है अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......