नवगछिया : आर्दश थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर एक माह में 6 दुकानों में लाखों की चोरी-Naugachia News

नवगछिया : आर्दश थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर चोरों एक माह में 6 दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ दिए बैठी है। थाना चौक पर चोरों का आतंक बरकरार है। 6 मार्च को अरविंद यादव के किराना दुकान में ताला तोड़कर करीब 60 जहार रुपए चोरों ने उड़ा लिया। 8 मार्च को नंदलाल साव की मिठाई की दुकान से 10 हजार की चोरी कर ली। 10 मार्च को जीवन झा के अंडे की दुकान से 20 हजार रुपए, 20 लीटर पैट्रोल की चोरी हो गई। 11 मार्च को शिवानंद कुमार यादव की पान की दुकान, मंटू साव की पान की दुकान व विकास कुमार की दूध की दुकान में चोरों ने लाखों का सामान उड़ा लिया। इतनी चोरी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। वह भी तब, जब लोगों ने चोरी की घटना नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसपी निधि रानी ने कहा कि व्यवसायी जानकारी दें कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

एसपी बोलीं-दुकानदार और व्यवसायियों को डरने की जरूरत नहीं, होगी कार्रवाई

व्यवसायियों ने कहा-पुलिस रात 11 बजे के बाद नहीं करती गश्ती

लगातार चोरी की घटना के बाद व्यवसायियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। किसी भी दुकान में चोरी होने के डर से दुकानदार अनी दुकानों में सामान नहीं रख पा रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि वह अपनी दुकानों पर 11 बजे तक रहते हैं इसके बाद वह घर चले जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। व्यवसायियों 11 बजे के बाद पुलिस गश्त बढ़ाने और चौक पर चौकीदार की तैनाती किए जाने की मांग की।

पूर्व में भी हो चुकी है चोरी

इसी चौक पर पूर्व में भी चोरों ने दुकानों को अपना निशाना बनाया था। 10 सितंबर को अरविंद यादव की किराना दुकान से 25 हजार रुपये की चोरी, फिर इसी दुकान में 10 नवंबर को 30 हजार की चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया। लगातार तीन बार चोरी होने के बाद अरविंद यादव ने थाने में आवेदन देकर भवानीपुर के बादल पासवान, करण यादव व दिनदयाल यादव को नामजद आरोपी बनाया था। बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......