नवगछिया : आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, गोली भी चली, 5 घायल

नवगछिया : विवादित बगीचे में आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान एक पक्ष ने की ओर से गोली भी चलाई गई। इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली लगने से एक युवक जख्मी हो गया। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में बुधवार सुबह करीब 8 बजे की है। बताया जा रहा है कि सैदपुर निवासी पवन सिंह और दूसरे पक्ष के सरोज सिंह के बीच आम तोड़ने को लेकर विवाद धीरे-धीरे बढ़ता चला गया और फिर मारपीट शुरू हो गई। घायलों में एक पक्ष के पवन सिंह, सुजीत कुमार, शंकर सिंह अशोक व अमित कुमार शामिल हैं। अमित कुमार के पेट में गोली लगी है।

वहीं दूसरे पक्ष के नीरज कुमार को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद गोपालपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गोली से जख्मी अमित कुमार की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि आम के बगीचा को लेकर हुए विवाद में मारपीट व गोली चली है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर घटना के बाद गांव में तनाव है। लोग किसी अनहोनी की आशंका से डरे-सहमे हैं।

दो साल से चल रहा है बगीचा का विवाद उच्च न्यायालय में लंबित है मामला

बगीचा को लेकर दो साल से विवाद चल रहा है। मामला हाईकोर्ट में लंबित है। पहले पक्ष के पवन सिंह ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से बगीचे का जजमेंट हमारे पक्ष में आया था। मगर दूसरा पक्ष हाईकोर्ट में अपील की है। मामला लंबित है। विपक्षी सुबह आम तोड़ रहे थे। बेटा अमित बगीचा पहुंचा और आम तोड़ने से मना किया।

थोड़ी देर बाद दूसरा बेटा सुजीत कुमार भी वहां पहुंचा तो सरोज कुमार, नीरज कुमार, मनोज कुमार, संतोष कुमार, आशुतोष कुमार ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद अमित कुमार को आशीष ने गोली मार दी। दूसरे पक्ष के सरोज कुमार ने कहा है कि भाई नीरज बगीचा घूमने गया था। इसी दौरान अमित, सुजीत, पवन, शंकर उसके साथ मारपीट की। सुजीत ने भाई नीरज पर गोली चलाई, मगर गोली उसी के भाई अमित को लग गई

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......