January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : असम में कार्यरत युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत.. परिजनों में मचा कोहराम

नवगछिया – असम और बंगाल के सीमांत क्षेत्र आसनसोल के पास एक टीम्स इंडिया टॉवर लाइंस प्रा ली असम में मैनेजर पद पर कार्यरत इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी भिट्ठा निवासी युवक 30 वर्षीय विपिन कुमार यादव की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है.

गुरुवार को देर शाम विपिन कुमार यादव का शव उसके घर पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. देर शाम ही विपिन कुमार का दाह संस्कार कर दिया गया. परिजनों से जानकारी मिली है कि 7 दिसंबर को देर रात उन लोगों को सूचना मिली कि विपिन की मौत उसके कमरे में ही हो गई है.

8 दिसंबर को देर रात तक परिजन विपिन के कार्य स्थल पर पहुंच गए थे. परिजनों ने बताया कि उन लोगों को विपिन का रूम नहीं देखने दिया गया. परिजनों ने बताया कि वे लोग जब वहां पहुंचे तो विपिन के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा था. पोस्टमार्टम करवाकर विपिन के कंपनी के लोगों ने रंगिया जंक्शन तक शव को छोड़ दिया था, जिसके बाद परिजन उसके शव को लेकर घर चले आये.

विपिन कंपनी में सीनियर सुपरवाइजर के पद पर कार्य करता था. उसका पूरा परिवार पूर्वी भिट्ठा गांव में ही रहता है. विपिन की शादी वर्ष 2017 में ही हुई थी शादी के बाद उसे तीन लड़की स्नेहा कुमारी, प्रियांशु कुमारी और मनीषा कुमारी है और इन दिनों उसकी पत्नी गर्भवती है.

विपिन के पिता सियाराम यादव एक साधारण किसान हैं और इन दिनों से बीमार चल रहे हैं. आसपास के लोगों ने बताया कि विभिन्न काफी मेहनती और मिलनसार प्रवृत्ति का लड़का था उसके असामयिक निधन से पूरे टोले के लोग शोकाकुल हैं. परिजनों का कहना है विपिन की तरक्की देख कर उसके कई सह कर्मी उससे जलते थे. इसी कारण साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गयी.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है