नवगछिया : अपराधी चंदन रजक एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढा.. चकमा देकर हुआ था फरार

नवगछिया : नवगछिया के प्रोफेसर कॉलोनी मुमताज मुहल्ला निवासी शातिर अपराधी चंदन रजक को नवगछिया पुलिस ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि पिछले माह 28 जून को मुमताज मुहल्ला प्रोफेसर कॉलोनी निवासी वार्ड पार्षद प्रतिनिधि विनोद भगत के घर रंगदारी वसूलने आये चंदन को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था लेकिन शाम में कोरोना जांच करवाने के क्रम में चंदन पुलिस को चकमा देकर भाग गया था.

एक प्रेस वार्ता कर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि चंदन को उन्हीं दोनों गार्ड ने गिरफ्तार किया है जिनके गिरफ्त से वह भाग गया था. एसपी ने कहा कि चंदन भाग गया इसमें दोनों गार्ड की कोई गलती नहीं थी लेकिन लापरवाही तो थी ही. इसी कारण दोनों ने पिछले दिनों शातिर चंदन की गिरफ्तारी करने के लिये एड़ी चोटी का जोड़ लगा दिया था और अंततः गिरफ्तार कर ही लिया. मालूम हो कि चंदन ने पिछले दिनों वार्ड पार्षद प्रतिनिधि विनोद भगत से 50 हजार की रंगदारी की मांग की थी जिसे पार्षद ने गंभीरता से नहीं लिया था.

28 जून को चंदन अपने साथियों के साथ हथियार लेकर रंगदारी वसूलने धमक गया था लेकिन जब स्थानीय लोग आक्रोशित हुए तो चंदन अपना हथियार दूसरे साथी को देकर भागने लगा था. लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया था. पुलिस के हिरासत से भागने के बाद भी चंदन अपने मुहल्ले के इर्द गिर्द ही मंडराता रहा और खुले आम दो लोगों का नाम लेकर बोलता रहा कि उन दोनों को तो मार ही देंगे.

एसपी ने बताया कि चंदन के विरूद्ध ज्यादातर चोरी और मारपीट के मामले दर्ज हैं. चंदन के विरूद्ध कुल दस मामले दर्ज होने की बात कही जा रही है. एसपी ने कहा कि चंदन के विरूद्ध दर्ज दर्ज मामलों में बेल कैंसिलेशन करवाने की प्रक्रिया पुलिस स्तर से की जाएगी. इधर चंदन के छुट्टा घूमने पर मुमताज मुहल्ला, प्रोफेसर कॉलोनी के लोग दहशत में थे. उसकी गिरफ्तारी के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है