नवगछिया : सोमवार को अनुमंडल परिसर नवगछिया में ई रिक्शा चालकों ने नो एंट्री का विरोध जताया. सुबह दस बजे सैकड़ों की संख्या में ई रिक्शा चालक अनुमंडल परिसर पहुंचे. जहाँ एक जनवरी 2021 से शहरी क्षेत्र में लगने जा रहे नो एंट्री का विरोध किया साथ ही अपनी मांगों को अनुमंडल पदाधिकारी तक रखा. ई रिक्शा चालकों का कहना है ई रिक्शा का बाजार में प्रवेश की अनुमति हो अन्यथा किश्त पर लिये ई रिक्शा चालकों के आजीविका पर असर होगा.

विदित हो अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया द्वारा शहरी क्षेत्र में जाम से निजात दिलाने की दिशा में एक जनवरी 2021 से शहरी क्षेत्र में दिन में नो एंट्री लगाने का आदेश दिया गया है. जाम से निजात दिलाने की दिशा में अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने गोशाला रोड, नगर पंचायत कार्यलय के दूरभाष केंद्र के पास तथा स्टेशन रोड पर पार्किंग की व्यवस्था की बात कहीं थी. उन्होंने शहरी क्षेत्र के 65 जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का निर्देश दिया है , शहरी क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने का काम किया जा रहा है.

नो एंट्री को लेकर जारी आदेश मुताबिक सुबह नौ से रात के आठ बजे तक व्यावसायिक वाहन टेम्पू, ई-रिक्शा, ठेला सहित अन्य बड़े वाहनों का नवगछिया बाजार में प्रवेश नहीं होगा. वहां पर पुलिस की प्रतिनियुक्ति की जायेगी तथा बेरियर भी लागाये जाएंगे. अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि शहर में जाम की समस्या उत्पन्न नहो इस लिए निर्णय लिया गया है. सभी ई रिक्शा चालकों को उन्होंने नियम का पालन करने को कहा.

Whatsapp group Join