January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : अनुमंडल कर्मियों/ पुलिसकर्मियों ने लिया आजीवन नशा नहीं करने का संकल्प

नवगछिया – नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में कर्मियों ने नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल के नेतृत्व में नशा नहीं करने का शपथ लिया है. इस अवसर पर नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार भी मौजूद थे. नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि मध्य निषेध के पीछे सरकार की मंशा काफी अच्छी है. इससे प्रेरित होकर लोगों को नशे से दूर रहना चाहिए.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि सभी कर्मियों ने इस अवसर पर आजीवन नशा नहीं करने का संकल्प लिया है. इधर नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसडीपीओ कार्यालय के सभी कर्मियों ने आजीवन नशा नहीं करने का संकल्प लिया है

नशा मुक्ति के लिये नवगछिया पुलिस लाइन में एसपी के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने ली शपथ

नवगछिया – नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर नवगछिया पुलिस लाइन में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में आजीवन नशा मुक्ति का शपथ पुलिसकर्मियों ने लिया है. इस अवसर पर एसपी ने कहा कि एक सभ्य समाज के लिए नशा एक अभिशाप है.

नशा किसी भी समाज को बर्बादी के रास्ते पर धकेल देता है. इसलिए हर नागरिक को नशे का पुरजोर विरोध करना चाहिए. नवगछिया एसपी के नेतृत्व में ही नवगछिया के एसपी कार्यालय में कर्मियों ने नशा मुक्ति के लिए शपथ लिया. नवगछिया आवास पर भी पुलिसकर्मियों ने शपथ लिया है.

2.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है