नवगछिया :अनुमंडलीय अस्पताल में पिछले दिनों व्यवस्थित की गई सुविधाओं को यथावत रखने की मांग

अनुमंडलीय अस्पताल में पिछले दिनों व्यवस्थित की गई सुविधाओं को यथावत रखने की मांग को लेकर गुरुवार को बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और नेता उपाधीक्षक डाॅ. अरुण कुमार सिन्हा से मिले। लोगों ने कहा कि पिछले दिनों डाॅ. वरुण कुमार द्वारा व्यवस्थित की गयी सेवाओं में किसी भी प्रकार की तब्दीली नहीं की जाए।

 


लोगों ने उपाधीक्षक से कहा कि बुधावार को पूर्व स्वास्थ्य प्रबंधक राजू प्रधान अस्पताल आये थे और उन्होंने कुछ कर्मियों के समक्ष कहा था कि डॉ. वरुण कुमार द्वारा व्यवस्थित सेवाओं को तत्काल बदल दिया जायेगा और वे ही अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक बनेंगे। आजाद हिंद मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव, जदयू नेता विमलदेव राय, राजद नेता व ढोलबज्जा के मुखिया राजकुमार मंडल, भाजपा कार्यकर्ता राजकुमार रजक, जिप सदस्य विपिन मंडल, प्रशांत कुमार कन्हैया, ज्ञानसक सिंह ने नवगछिया पीएचसी प्रभारी डॉ. वरूण और अस्पताल के उपाधीक्षक डा अरूण सिंहा को आमने सामने बैठा कर बात की।

 

डॉ. वरुण कुमार ने कहा कि अस्पताल में पिछले दिनों की गयी बेहरत व्यवस्था को ध्वस्त नहीं किया जाय तो यह रोगियों के लिए अच्छा रहेगा। वहीं अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ. अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि अस्पताल की व्यवस्था और ज्यादा बेहतर हो इसके लिए प्रयासरत हैं। इधर पूर्व अस्पताल मैनेजर राजू प्रधान ने कहा कि वे विरमित होने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। वे विभाग के वरीय पदाधिकारियों के आदेश को मानते हुए गोराडीह में योगदान कर चुके हैं। अनुमंडलीय अस्पताल उनके कार्य क्षेत्र का हिस्सा नहीं है ऐसे में वहां की व्यवस्था के बारे में किसी प्रकार की बात कैसे बोल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है