नया भारत एक मजबूत शासक के हाथों में.. चीन के हर कदम का मुंहतोड़ जवाब दे रही सेना : शाहनवाज

पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को प्रखंड के अख्ता शक्ति केंद्र पर आयोजित जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमें कोरोना और कोरोना के आका चीन से भी लड़ना है. नया भारत एक मजबूत शासक नरेंद्र मोदी के हाथों में है. चीन को हर कदम पर मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. कहा, बिहार रेजीमेंट के वीरों ने चीन के 45 से 50 जवानों का गर्दन मरोड़ दिया. उन्होंने पाकिस्तान व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी आड़े हाथ लिया. कहा, लोग कहते है कि बीजेपी मुसलमान विरोधी है. यह झूठ है. उन्होंने सूबे के सीएम नीतीश कुमार के काम-काज की तारीफ करते हुए उन्हें सहयोग करने की अपील की.

अयोध्या की तरह होगा जानकी मंदिर का निर्माण

एक होटल के सभागार में अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष शाहीन प्रवीन के नेतृत्व में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर भूमि पूजन के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जय सियाराम के नारा से राष्ट्र को संबोधित किया था. आज उनके 70वें जन्मदिन पर मां सीता की जन्म भूमि पर अपनी इच्छा से जनसंवाद कार्यक्रम करने आया हूं. अयोध्या में भव्य राम मंदिर की तरह सीतामढ़ी में भी जानकी मंदिर का भव्य निर्माण शुरू होगा. इस बात को उपयुक्त स्थान तक पहुंचाने का काम करूंगा. कहा कि भाजपा, जदयू व लोजपा विस चुनाव साथ लड़ेगी. कार्यक्रम का संचालन विस प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने किया. विधानसभा चुनाव में भाजपा, जदयू व लोजपा साथ-साथ चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी. तिरहुत स्नातक क्षेत्र के विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्वागत किया. कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने भी संबोधित किया. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रो उमेश चंद्र झा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का संपन्न हुआ.

जगह-जगह स्वागत

सुप्पी. जनसंवाद कार्यक्रम के बाद शाहनवाज हुसैन ससौला गांव में संतोष कुमार पाठक उर्फ अंटू व बरहड़वा गांव में रघुवीर कुमार सिंह के आवास पर पहुंचे. दोनों नेताओं ने उन्हें व भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार को अंग वस्त्र देकर समानित किया. इससे पूर्व रघुवीर सिंह, श्यामचंद्र सिंह अमिताभ व शिवेंद्र सिंह ने अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नरकटिया गांव में फूल माला पहनाकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता को सम्मानित किया. किसान नेता राजेश सिंह ने उन्हें एक आवेदन देकर रीगा चीनी मिल के गन्ना किसानों का बकाया भुगतान कराने की मांग की. वहीं, पूर्व विधायक मोतीलाल प्रसाद ने बागमती नदी के अख्ता घाट पर चुनाव बाद पुल निर्माण कराने की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......