January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

जीतन राम मांझी कोरोना पॉजिटिव, बेटी और पत्नी के अलावा पीए भी तीसरी लहर की चपेट में

बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. जीतनराम मांझी के परिवार में संक्रमण ने पांव पसार लिया है. उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी और पीए गणेश पंडित भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. डॉक्टरों के बीच फैलने के बाद अब राजनीतिक गलियारे में भी संक्रमण तेजी से फैलने लगा है.

जीतन राम मांझी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में रहे हैं. अपने बयानों के कारण चर्चे में रहे जीतनराम मांझी ने आज सोमवार को सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार कार्यक्रम को लेकर भी सलाह दी. मांझी ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जनता दरबार फिलहाल नहीं लगाने की सलाह दी. मांझी ने अपने पॉजिटिव होने के संकेत अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी दे दिये हैं.

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है. कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पटना में कोरोना के मामले अधिक पाए जा रहे हैं. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में बड़ी तादाद में चिकित्सकों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है.

रविवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब जांच के बाद बड़ी संख्या डॉक्टर पॉजिटिव पाये गये. रविवार को मेडिकल स्टूडेंट , जूनियर व सीनियर डॉक्टर व रेसिडेंट सहित 194 लोगों की आरटीपीसीआर जांच करायी, जिनमें 84 डॉक्टर संक्रमित पाये गये. शनिवार को 12 डॉक्टर संक्रमित पाये गये थे. इस तरह इस एनएमसीएच के 96 डॉक्टर अब तक संक्रमित हो चुके हैं

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है