जय हो : गलत वोट डल जाने से परेशान युवक ने काट ली अपनी उंगली …… जगह भाजपा का बटन दवा

बसपा के समर्थक युवक ने ईवीएम में गलत बटन दबने पर ऐसा प्रायश्चित किया है कि सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। शिकारपुर क्षेत्र में एक युवक पवन कुमार से गलती से ईवीएम पर बसपा की जगह भाजपा का बटन दब गया। गलत वोट डल जाने से क्षुब्ध युवक ने अपनी उंगली ही गंडासे से काट ली। घायल युवक का अस्पताल में उपचार कराया गया है।

मतदान की तैयारियां पूरी

शिकारपुर तहसील के गांव अब्दुल्लापुर हुलासन निवासी 22 वर्षीय पवन कुमार पुत्र जयपाल सिंह को लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला। हाईस्कूल पास पवन कुमार और उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। पवन लोकसभा चुनाव में वोट डालने को लेकर काफी उत्साहित था।

गुरुवार को पवन कुमार मतदान केंद्र पर खुशी-खुशी अपना वोट डालने गया। निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब पवन कुमार ईवीएम पर वोट डालने पहुंचा तो उससे गलती से फूल के निशान का बटन दब गया, जबकि वह हाथी के निशान का निशान वाला बटन दबाना चाहता था। वीवीपैट मशीन से पवन ने अपना वोट भाजपा को जाते देखा तो उसको काफी अफसोस हुआ। इसके बाद वह घर पहुंचा और उसने अपने उल्टे हाथ की बटन दबाने वाली उंगली का अगला हिस्सा गंडासे से काट लिया। इसका पता चलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार कराया। परिजनों के पूछने पर घायल पवन ने सारी बात बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......