January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

जदयू के बाद राजद कार्यालय भी अगले आदेश तक बंद, बाहर के आए कुछ लोग हुए संक्रमित

राजधानी पटना में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए राजद के प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर राजद कार्यालय को बंद किया गया है। अभी तक पार्टी का कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी संक्रमित नहीं पाया गया है लेकिन बाहर से आए कुछ लोगों की जब जांच कराई गई तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसलिए राजद प्रदेश कार्यालय को तत्काल बंद कर दिया गया है।

राजद प्रवक्ता के अनुसार तीसरी लहर को देखते हुए पार्टी कार्यालय को बंद किया गया है। हालांकि अगर किसी कार्यक्रम या बैठक की आवश्यकता होगी तो उसे दो चार लोगों की उपस्थिति में पूरा किया जा सकता है।

गौरतलब है कि इसके पूर्व कोरोना संक्रमण के खतरे और कुछ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद पटना स्थित जदयू कार्यालय को भी बंद कर दिया गया था। बाद में दिल्ली स्थित जदयू कार्यालय को भी बंद कर दिया गया। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार विधानसभा को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है। स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को यह फैसला लिया। विधानसभा में पिछले 72 घंटे में 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसी कारण विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने 16 जनवरी तक विधानसभा को बंद करने की घोषणा की है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है