भागलपुर की घटना के मामले में DGP सख्त, दोषियों को 3 माह में सजा दिलाने का ऐलान

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा है कि भागलपुर में छात्रा पर तेजाब डालने की घटना दुखद है। पुलिस इसके दोषियों को गिरफ्तार कर तीन माह में सजा दिलाएगी। उन्होंने कहा कि दोषी कहीं भी रहें, हम उन्हें ढूंढ़ निकालेंगे और 15 दिन में चार्जशीट दायर करेंगे।

अगर वे इस समय सीमा में आत्मसमर्पण नहीं करते हैं, तो कुर्की जब्ती की कार्रवाई होगी और यह दिखावे के लिए नहीं, बल्कि प्लिंथ लेबल से होगी। उन्होंने कहा कि ऐसा न्याय दिलाने का प्रयास होगा, जिससे आरोपियों में भय पैदा हो और महिलाओं में कानून-व्यवस्था के प्रति विश्वास जगे। तीन माह में सजा के लिए स्पीडी ट्रायल का अनुरोध करेंगे।

ये है एसिड अटैक की दहलाने वाली घटना

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज इलाके में शुक्रवार की देर रात घर में घुस आए तीन युवकों ने गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर एसिड डाल दिया था। गंभीर रूप में छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मामले में पुलिस ने नामजद और पड़ोस में रहने वाले आरोपी प्रिंस भगत को गिरफ्तार कर लिया। उसके एक साथी राजा यादव को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। छात्रा के पिता के बयान पर गिरफ्तार प्रिंस समेत चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......