एनडीए की जीत पर शहीद रतन के नाम समर्पित और मोमबत्तियां जलाकर किया नमन

कहलगांव : शहीद रतन कुमार ठाकुर के गांव मदारगंज में एनडीए की जीत पर शहीद रतन के चित्र पर माल्यार्पण कर ग्रामीणों ने इस जीत को शहीद रतन के नाम पर समर्पित किया और मोमबत्तियां जलाकर नमन किया। इस अवसर पर मुखिया राजेश कुमार, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि श्रवण कुमार, ललन कुमार, सुशील कुमार, विश्वनाथ ठाकुर, टुनटुन, मुकेश, निरंजन आदि मौजूद रहे। इन लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री को इसके लिए मदारगंज पंचायत की ओर से जीत की बधाई है।

नरेन्द्र मोदी और शहीद रतन ठाकुर जिंदाबाद के नारे लगे

सन्हौला : भाजपा की शानदार जीत पर सन्हौला प्रखंड के शहीद रतन कुमार ठाकुर के गांव रतनपुर में गुरुवार को जश्न का माहौल देखा गया। मदारगंज पंचायत के मुखिया राजेश कुमार के नेतृत्व में गांव के लोग शहीद रतन के आवास पर इकट्ठे हुए। ग्रामीणों ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे लगाए व शहीद रतन ठाकुर जिंदाबाद के नारे भी लगाए। ग्रामीणों ने हाथों में शहीद रतन ठाकुर के बैनर, तिरंगा और भाजपा का झंडा लेकर पंचायत में विजयी जुलूस निकाला।

इस मौके पर लोगों ने खूब आतिशबाजी की। एक-दूसरे को अबीर लगाए। इस मौके पर शहीद रतन के दादा सेवा नवृत्त शिक्षक विश्वनाथ प्रसाद ठाकुर, चाचा राघवेंद्र ठाकुर, बिपिन ठाकुर, राम सतिश चंद्र ठाकुर, चाची पिंकी देवी, बबिता देवी, रूबी देवी, ग्रामीण श्रवण सिंह, ललन सिंह, शिवशंकर कपूर, सुभलक यादव, शोभा देवी, निर्मल पासवान, कमलेश साह, सुशील कुमार, पिंटू पासवान सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। सन्हौला मुख्यालय में भी एनडीए कार्यकर्ताओं ने विजयी जुलूस निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......