एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई दो गर्लफ्रेंड, बीच रोड पर की झोंटा-झोंटी, पटक-पटककर खूब मारा

झारखंड के सरायकेला जिले के चांडिल बाजार में बुधवार शाम अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. बीच बाजार में दो युवतियां जमकर झगड़ते नजर आईं. दोनों युवतियों को लड़ते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दोनों की लड़ाई का वीडियो लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ऐसा माना रहा है कि ब्यॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देखकर उसकी गर्लफ्रेंड भड़क गई और एक-दूसरे से उलझ पड़ी.

बता दें कि यह घटना बुधवार की शाम को घटी. दोनों युवतियों को लड़ता देख बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है, जहां अधिकांश लोग अपने मोबाइल से दोनों लड़कियों के बीच चल रहे द्वंद युद्ध को वीडियो शूट करने में व्यस्त दिखे.

भीड़भाड़ वाले बाजार में ही भिड़ गई युवतियां

घटनाक्रम के अनुसार बुधवार शाम तकरीबन 6:00 बजे भीड़भाड़ वाले चांडिल बाजार मुख्य सड़क किनारे एक दुकान के सामने दो युवतियां आपस में जमकर झगड़ते नजर आई, जिसे एक अन्य युवक और एक युवती छुड़ाते भी दिखे. दो युवतियां ब्वॉयफ्रेंड को लेकर आपस में उठा पटक करने लगी. एक युवक और एक युवती दोनों की लड़ाई को शांत करने में जुटे रहे. बहुत देर बाद मामला शांत हुआ. इस दौरान कई लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में लड़ाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. कुछ ही समय बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पुलिस के आने के पहले हो गई फरार

घटना की जानकारी मिलते ही चांडिल पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले युवक और युवतियां फरार हो गई थी. हालांकि अब तक पता नहीं चल सका है कि, युवक और युवतियां कौन थे और कहां से आए थे, लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार सभी चांडिल बाजार क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस झगड़े की वजह क्या थी. पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की है, हालांकि स्थानीय लोग यह नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर वे लोग किस इलाके के थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लोग उन लोगों को नहीं पहचानते हैं. वे लोग शायद किसी दूसरे इलाके के रहने वाले हैं और चांडिल बाजार आए थे और इसी दौरान यह घटना घटी.

Source : TV9

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है