December 8, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

अब हर बुधवार जनता दरबार लगाएंगे बिजली इंजीनियर, तुरंत होगा शिकायतों का समाधान

उपभोक्ताओं की शिकायतों का निबटारा करने के लिए बिजली इंजीनियर हर बुधवार को जनता दरबार लगाएंगे। विद्युत अंचल कार्यालयों में सुबह 11 से एक बजे तक यह जनता दरबार लगेगा, जहां उपभोक्ता अपनी शिकायतों का त्वरित निबटारा कराएंगे। जनता दरबार लगाए जाने की जानकारी कंपनी की ओर से आम उपभोक्ताओं को दी जाएगी ताकि अधिक से अधिक लोग इसमें आकर अपनी शिकायतों का निबटारा करा सकें।

ऊर्जा सचिव सह बिजली कंपनी के सीएमडी संजीव हंस ने इस बाबत सभी इंजीनियरों को निर्देश दिया है। बुधवार को कंपनी के कार्यकलापों व राजस्व की समीक्षा के दौरान सीएमडी ने साफ कहा कि लोगों को मिल रही बिजली की तुलना में शहरी इलाके में कम से कम 90 प्रतिशत और अन्य प्रमंडलों में 85 फीसदी बिलिंग अनिवार्य रूप से हो।

मोतिहारी और गया में कम बिलिंग की जानकारी मिलने से नाराज सीएमडी ने दोनों अधीक्षण अभियंताओं पर नाराजगी जताई। दोनों इंजीनियरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है और समुचित जवाब नहीं मिलने पर इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। सीएमडी ने इंजीनियरों को कहा कि सभी अपने-अपने प्रमंडल में राजस्व से संबंधित कार्यों में 31 दिसंबर तक हर हाल में गुणात्मक सुधार कर लें।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है