" />
Published On: Sun, Mar 11th, 2018

पूर्व विधायक शैलेंद्र के चटनी प्रकरण में युवाओ ने चिटनी आन्दोलन की शुरुआत -Naugachia News

बिहपुर : धनंजय, प्रखंड के भाजपा समर्थित गाँव में पूर्व विधायक ई कुमार शैलेंद्र के चटनी प्रकरण में भगवती स्थान चौक पर युवा नेता शुभम कुमार के नेतृत्व में चिटनी आन्दोलन की शुरुआत की गई । भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा की जो भी वरिष्ट भाजपा राष्टिय नेता ने 2019 में चटनी पिसवाने की बात कही है हम उन्हें बता देना चाहते हैं की चटनी कैसे पिसी जाती है । और इसका स्वाद 2019 के चुनाव के बाद स्वतः उस राष्टिय स्तर नेता को पता चल जाएगा ।

मौके पर कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और चटनी पिसी । और कहा यह कार्यक्रम पूरे जिले में चलेगा।
कार्यक्रम के सम्बोधन में पूर्व मुखिया बमबम जी ने कहा की यह विकट परिस्थति है और भाजपा के राष्ट्रिय नेता का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। चटनी का स्वाद तो चखाना होगा ।
सोतोष जी ने कहा हर हाल में अब सफाई अभियान चलेगा और ऐसे नेता का सफाया होगा । ई शैलेंद्र को वापस लाकर रहेंगें।


वहीं युवा नेता मिथलेश कुमार ने कहा की बिहपुर विधान सभा ही नही भागलपुर लोकसभा में पूर्व विधायक ने भाजपा को एकिकृत कर कई नए युवा को जोड़कर भाजपा में बल लाया । और किसी ने भाजपा को बाँटने का काम किया । वो शैलेंद्र एकमात्र चेहरा है जो जन जन के हृदय से जुड़े हैं । बाढ हो या सुखाड़ ई शैलेंद्र एक मात्र नेता है जिसने साथ दिया । कोई धमकी से उनको डरा नही सकता । डराने वाले का चटनी बनना तय है ।

मौके पर संजय कुमार , पूर्व मुखिया बमबम कुमर , मिथलेश कुमर , विभूती कुमर , चंदन कुमर , नवीन कुमर , पलटू कुमर , रंजीत कुमर सहीत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......