व्हाट्सएप्प ग्रुप से एक व्यक्ति को निकाल देने के बाद उत्पन्न हुई तनाव

download

मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत मानसिंहपट्टी के रहने वाले पेशे से पत्रकार रौशन ठाकुर द्वारा व्हाट्सएप्प ग्रुप से एक व्यक्ति को निकाल देने के बाद उत्पन्न हुई तनाव ने तूल पकड़ लिया है. इस बाबत रौशन ठाकुर ने स्थानीय थाने में सनहा दर्ज कराया है. दर्ज सनहा में रौशन ठाकुर ने बताया है कि सिरियापुर गांव के जीतेन्द्र कुमार नायक को उसनेव्हाट्स एप्प ग्रुप से निकाल दिया.

252x150xbcb91a949a198.png.pagespeed.ic.Y3s5uUsRqu

जिसके बाद जीतेन्द्र कुमार नायक नाम के युवक ने रौशन ठाकुर को मोबाइल पर कॉल करके जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुम और रामनरेश ठाकुर आतंकवादी और देशद्रोही है. साथ ही उसने कहा कि तुमने हमें व्हाट्सएप्प ग्रुप से निकाल दिया है. तुमको जान से मार देंगे, पत्रकारिता नहीं कर पाओगे तुम. इसके उपरांत बुधवार को फिर से समाचार संकलन के दौरान जीतेन्द्र कुमार नायक ने प्रखण्ड मुख्यालय में जान से मारने की धमकी दी है.

वहीं दूसरी और बासोपट्टी के अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार पाण्डेय ने भी उक्त व्यक्ति जीतेन्द्र कुमार नायक के खिलाफ रंगदारी मांगे जाने का प्राथमिकी दर्ज कराया है. सीओ ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है की जीतेन्द्र कुमार नायक ने दूरभाष पर एक लाख रुपया रंगदारी देने की मांग की. जिसका विरोध करने पर उसने कार्यालय पंहुच कर धमकी देते हुए ऑफिस के कई कागजात लेकर चलते बने. जिसके बाद से कार्यालय में दहशत का माहौल कायम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......