" />
Published On: Thu, Jun 14th, 2018

विक्रमशिला पुल पर घंटो तक जाम, नवगछिया की ओर से भारी वाहनों के लिए नो इंट्री लगाई गई थी उसके बाद भी -Naugachia News

विक्रमशिला पुल पर बुधवार सुबह तीन घंटे तक जाम लगा रहा। नो इंट्री समाप्त होने के बाद सुबह आठ बजे तक गाड़ियां शहर में फंसी रही, लेकिन 10 बजे के बाद दोपहर तक पुल पर यातायात सामान्य रही। शाम को ओवरटेक के कारण रुक-रुककर जाम लगता रहा।

बुधवार सुबह चार बजे घोघा, सन्हौला, जगदीशपुर, कजरैली और नवगछिया की ओर से भारी वाहनों के लिए नो इंट्री लगाई गई थी, लेकिन इस दौरान शहर में सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंस हुई थी। नवगछिया और शहर की ओर से गाड़ियों को धीरे-धीरे छोड़ा जा रहा था, लेकिन कई ट्रकों के ओवरटेक कर देने से पुल पर जाम लग गया। गाड़ियां तेजी से निकल नहीं पा रही थी।

सुबह छह बजे तक सबौर रोड पर जाम में फंसी गाड़ियां पुल की ओर निकलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन शहर में जाम देख ट्रैफिक पुलिस विक्रमशिला पुल पर धीरे-धीरे गाड़ियों को निकालने लगी, लेकिन इस दौरान कई बस चालक ओवरटेक कर जाम लगा रहे थे। सुबह आठ बजे तिलकामांझी से गाड़ियों को जीरोमाइल की ओर निकला गया और नौ बजे जीरोमाइल पार करा दिया। उसके बाद शहर के लोगों को जाम से मुक्ति मिली।

इस दौरान जीरोमाइल से सबौर और शंकरपुर रोड के बीच ट्रकों की कतार लगी रही। जाम के कारण एनएच के निर्माण में भी बाधा पहुंची। सबौर रोड पर दो लाइन में ट्रकें खड़ी थीं। इससे छोटे चार पहिया व तीन पहिया वाहन को निकलने में परेशानी हो रही थी। सबौर रोड पर ट्रकों के कारण लोगों को सुबह से शाम तक परेशानी हुई।

शाम के समय पुल पर बसों के ओवरटेक के कारण जाम लगने लगा। पुल पर तैनात ट्रैफिक पुलिस बस चालकों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन चालक जल्दी निकलने के चक्कर में जाम लगा रहे थे। ट्रैफिक पुलिस का कहना था कि दिन भर पुल पर लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......