पीएम इस हद तक नीचे जाएंगे वो विकास से श्मशान तक चले गए: तेजप्रताप यादव

भारत के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा यूपी चुनाव प्रचार के दौरान दिए गए भाषण को लेकर सियासी बबाल मचा हुआ है. कल पीएम मोदी उत्तर प्रदेश फतेहपुर में रैली में भाषण देते हुए कहा था कि गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए. रमजान में बिजली मिलती है तो दीवाली में भी मिलनी चाहिए होली में बिजली मिलती है तो ईद पर भी मिलनी चाहिए. कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए. धर्म और जाति के आधार पर बिल्कुल नहीं.

ZJy8TOqH

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी को अपने निशाने पर लिया है, अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर जोरदार हमला किया है. अपने ट्विट में कहा है कि भारत में हिन्दू भी ईद में शामिल होता है और मुस्लिम भी दिवाली मनाता है लेकिन पीएम मोदी धर्म के आधार पर देश को बाँटना चाहते हैं. पीएम मोदी के इस प्रकार के भाषण पर तंज कसते हुए कहा है कि लगता है अपने पार्टी के यूपी में मिलने वाली हार की बौखलाहट में पीएम धर्म के आधार पर बिजली बांटने लगे.

पीएम के भाषण पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा कि भाषणबाजी की प्रतियोगिता जितने के लिए पीएम हिन्दू–मुस्लिम को आपस में लड़ाना चाहते हैं. तेजप्रतापी ने अपने ट्विट में कहा है कि इस इस भाषण पर ऐसा कभी नहीं सोचा था कि हमारे देश के पीएम इस हद तक नीचे जाएंगे वो विकास से श्मशान तक चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......