" />
Published On: Fri, Jun 8th, 2018

सोसलिस्ट पार्टी के नेता गौतम कुमार प्रीतम और अजय रविदास को ४० दिन बाद मिली जमानत -Naugachia News

नवगछिया : दो अप्रैल को एससीएसटी कानून में छोड़ छाड़ के विरोध में प्रदर्शन करने वाले नेताओं सोसलिस्ट पार्टी के गौतम कुमार प्रीतम और अजय रविदास को न्यायालय से जमानत मिल गयी है. जानकारी दी गयी है, उच्च न्यायालय के निर्देश के आलोक में उन्हें नवगछिया व्यवहार न्यायालय से जमानत मिली है. इस अवसर पर जुटे अन्य समाजवादी नेता गुरूवारको देर शाम तेतरी दुर्गा स्थान पहुंचे और सबों ने एक जुट हो कर आगे की रणनीति बनायी.

इस अवसर पर गौतम कुमार प्रीतम ने कहा कि जिस मामले में उन्हें डेढ़ माह जेल में रखा गया, उसी तरह के मामले में दूसरे रसूखदार
नेताओं को जेल जाने की नौवत भी नहीं आयी. स्पष्ट है सरकार जनता की आवाज को उठाने वालों के लिए दमन की नीति पर काम कर रही है. आंदोलन करने वाले नेता अपराधी नहीं है.

दूसरी तरफ इस तरह की कृत्य उसी झंडापुर पुलिस ने किया जो अब तक महादलित परिवार के तिहरा हत्याकांड के चार आरोपियों को घटना के छ: माह बीत जाने के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

गौतम ने कहा कि अब वे और ज्यादा संघर्ष करेंगे और चरणबद्ध आंदोलन चलायेंगे. इस अवसर पर गौतम कुमार प्रीतम, अजय रविदास, सुदामा साह, रिंकू, अखिलेश कुमार रमण, सोनू कुमार, रामलखन दास, नसीब रविदास, अनुराग आनंद, रितेश कुमार उर्फ अमरीश, विक्रम रविदास, रिंकू कुमार, मो मुर्तुजा आलम,, शाहरूख आलम, सन्नी कुमार आदि अन्य भी थे.

देखिये पूरा विडियो

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......