शिलान्यास: कदवा दियरा के तीनो पंचायत में बीछेगा सड़को का जाल: सांसद

IMG_20170226_10632

नवगछिया : आज युवा राजद के राष्ट्रीय अध्य्क्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने कदवा दियरा पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत प्रतापनगर में सडक की लम्बाई 2.65 कि.मी.सड़क की लागत राशि 201.92 लाख दूसरी सड़क बोरवा टोला से गरुदासपुर टोला तक सड़क की लम्बाई 2.35 कि.मी. लगत राशि 1.65 लाख से बनने वाले सड़क का शिलान्यास किया गया ।
सड़क शिलान्यास के बाद राजकीय आदर्श उच्य विद्यालय कदवा के मैदान में जनसभा आयोजित किया गया। सभा कि अधयक्षता मुखिया अशोक सिंह ने किया और संचालन प्रभाकर सिंह ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने कहा कि दियारा पुत्र होने के चलते हमको दियरा के लोगो की पीड़ा को पता है। दियारा क्षेत्र के लोग किन किन परेशानियों से जूझता है हम से ज्यादा कोई नही जनता होगा। हम दियरा क्षेत्र के चौह्मुखी विकास के लिए संकल्पित है। मेरा काम दिख रहा है हम झूठ बोलने में विश्वास नही करते है। कदवा दियरा क्षेत्र के तीनो पंचायत में विकास की गति और तेज होगा । जिन जिन  गावं में बिजली नही पहुची है उन गावं में बिजलीकरण का कार्य पुनः शुरू होगा। लेजर कंपनी के द्वारा बचे हुए गावं में बिजली पहुचने का कार्य किया जायेगा है । चार माह के अन्दर तक बिजली दियरा के सभी गावं में पहुंचा दिया जायेगा। कदवा दियरा के तीनो पंचायत में बीछेगा सड़को का जाल। वर्षो से विकास के मामले में वंचित गावं को स्मार्ट गावं बनाना मेरा सपना है। प्रतापनगर उप स्वास्थ्य केंद्र में बैठेंगे सप्ताह में 2-3 दिन आयुष डाक्टर, लोगो की शिकायत पर सांसद ने सिविल सर्जन से दूरभाष पर बातचीत कर यह घोषणा किया।
श्री सांसद ने भाजपा के नीचे से लेकर ऊपर तक के नेता को झूठ की मशीन बताते हुए कहा कि विकास जुमलेवाजी से नही होता है। विकास करने की दृढ इक्छाशक्ति होनी चाहिए । आज पुरे लोकसभा क्षेत्र में काम दिख रहा है 14 वर्षो से लंबित बायपास निर्माण कार्य आज कठोर मेहनत का परिणाम है आज कार्य गति पर है। चाहे भागलपुर लोकसभा क्षेत्र का भैना पुल, चंपानाला पुल, विक्रमशिला रिपेरिंग का कार्य हो या क्षेत्र में कटाव निरोधी कार्य हो चारो तरफ काम ही काम हो रहा है।
श्री सांसद ने पीएम नरेन्द्र मोदी जी के किये गये वादों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होने किसी भी वाएदे को नहीँ पूरा किया। उनहोने कहां था की बिहार  को  विषेष  राज्य  का  दर्जा देंगे 1.25 लाख करोड़  का  विशेष  पैकेज देंगे,गरीबी मिटायेंगे ,हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे। काला धन,भ्रष्टाचार ,आतंकवाद ,नक़ली नोट  को ख़त्म करेगें मगर क्या हुआ नोटबंदी कर 22 करोड़ लोगों के रोज़गार को प्रभावित किया सेवा निर्वित जवानों को ओ०आर०पि नही दें रहें हैं भाई भाई को लड़ाने का काम  किया हमारी सरकार हर क्षेत्र मे अच्छा काम कर रही है नौजवानों का भविष्य अच्छा रहेगा तभी राज्य और देश का भविष्य उज्जवल होगा बिहार चुनाव के समय नितीश जी और तेजस्वी जी ने जनता से जो वादे किये थे उसे पूरा कर रहें है 7 निश्चय को पूरा करने के लिये योजनायें शुरू कर दिया है छात्रों को उच्च शिक्षा के लिये 4लाख का ऋण दे रहे हैं । युवाओं को स्वयं सहायता भत्ता के रुप मे 1000/-रुपया माहवार नौकरी खोजने के लिय दी जा रही है !हर घर टोले मुहल्ले को : सड़क से जोड़ रहे हैं । हर घर को नल से पानी देने कि योजना पर तेजी से काम हो रहा है । युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने पूर्व सांसद पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जब सांसद थे तब तो क्षेत्र का विकास कर नही सके। अब संसद बुलो मंडल के द्वारा क्षेत्र में चौह्मुखी विकास हो रहा है तो कलेजा फट रहा है। भाजपाई झूठ की खेती करने में जुटे हुए है।युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव,मुखिया अजय सिंह,मुखिया राजकुमार मंडल ,फुलेश्वर राय, कमरूजमा अंसारी,उमाकांत यादव,नंदू यादव,मो,इरशाद फतेहपुरी,गुड्डू यादव,चेतन शर्मा,गजाधर ,पटवारी राय,सुनील सिंह,वाल्मीकि मंडल,राजेश मंडल, आदि थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......