कर्पूरी ठाकुर के विचारो को आत्मसात करने की जरूरत है : बुलो मंडल

भागलपुर: आज राजद द्वारा मुस्लिम डिग्री कॉलेज, भागलपुर में 93 वाँ कर्पूरी जयंती समारोह आयोजित किया गया और समारोह का अध्यक्षता राजद महानगर अध्यक्ष प्रो.सलाउद्दीन अहसन ने किया।

IMG_20170124_31468
समारोह को संबोधित करते हुए युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने कहा कि जननायक कर्पूरी जी के विचारो को आज आत्मसात करने की जरूरत है । जननायक कर्पूरी ठाकुर जी ने रखी समाजिक न्याय व समाजिक चेतना की बुनियाद और इनके विचार धारा को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जी ने बढ़ाया और इनके विचारो को बढ़ाने के लिए राजद संकल्पित है. कर्पूरी जी के संघर्ष का ही परिणाम है आज बिहार में पिछड़ो, अतिपिछड़ो को न्याय और सम्मान मिला । सत्ता से लेकर समाजिक मुख्य धारा से अंतिम पंक्ति के लोग मुख्यधारा से जुड़े।
जो लोग कर्पूरी ठाकुर के विचार धारा के खिलाफ थे उनको तरह तरह के शब्दों से अपमानित किया करते थे आज उन लगो को भी उनके विचार के कायल होना पर रहा है। भाजपा जैसी पार्टी जो की लगातार कर्पूरी जी को अपमानित और गाली देते थे ।आज वो भी कर्पूरी जी की जयंती मनाने लगे है जबकि भाजपा को कर्पूरी जयंती मनाने का कोई नैतिक अधिकार नही है।
एक तरफ भाजपा व आरएसएस कर्पूरी जी के विचारो  को उनके द्वारा दिए गये अरक्षण को समाप्त करने की बात करती है और दूसरी तरफ अति पिछड़ा के वोट के लिए कर्पूरी जी के जयंती मनाने की नाटक कर रही है जो की दुर्भाग्यपूर्ण है।
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव,जिला अध्यक्ष तिरुपति नाथ यादव, महानगर अध्यक्ष प्रो.सलाउद्दीन अहसान,सांसद प्रतिनिधि संजय यादव, मो.कमरूजमाअंसारी, युवा अध्यक्ष मो.चाँद, राबिया खातून, रिंकू राज, पूनम झा, दल्लू यादव, ओमप्रकाश यादव, रमेश रमण, प्रो.सुनील सिंह, मो.इरशाद फतेहपुरी, चंद्रशेखर यादव, संजय रजक, अर्जुन शर्मा, योगमाया सहनी, मो.उस्मान अंसारी, मो.भोलू, महेंद्र महलदार, ओमप्रकाश यादव आदि दर्जनों नेता मौजूद थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *