शाहनवाज हुसैन भागलपुर और शैलेन्द्र बिहपुर से जीवन में अब कभी चुनाव नही जीतेंगे : अरुण यादव

Arun Yadav 20170222_145844

नवगछिया : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने पूर्व सांसद शहनवाज हुसैन और पूर्व विधायक शैलेद्र कुमार के बयानों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जब इन नेताओ को काम करने के लिए जनता ने ताकत दिया था । सांसद और विधायक के रूप में चुनकर सदन भेजा था तो उस समय क्षेत्र और क्षेत्र की जनता के विकास की चिंता नही थी । एक भी जनउपयोगी कार्य क्षेत्र के हित में नही करा सके। एक भी अपने कार्यकाल का उपलब्धि बता दे तो ? क्षेत्र को इन लोगो ने बर्बाद कर छोड़ दिया। अब जब क्षेत्र का चौह्मुखी विकास हो रहा है तो बेचैनी हो रही है।
आज सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल के प्रयास से भागलपुर में बायपास सड़क का निर्माण ,भैना पुल का निर्माण,पम्पनाला पुल का निर्माण,घोर्घट पुल का निर्माण,विक्रमशिला सेतु रिपेरिंग कार्य,सहित कई कार्य हो रहे है। NH 106 वीरपुर से बिहपुर पथ निर्माण के दिशा में है। क्षेत्र में कई जगह कटाव निरोधी कार्य तेजी से चल रही है। जहान्वी चौक से इस्माइलपुर तटबंध निर्माण कर के लिए प्रयास भी जारी है। वही विक्रमशिला सेतु के समांनांतर सेतु निर्माण हेतु विभागीय प्रक्रिया शुरू है।
महागठबंधन के नेता भाजपाई नेता के तरह जुमलाबाजी नही करते है । बिहार सरकार के सात निश्चय के द्वारा आधा से ज्यादा के काम पहले ही साल में शुरु हो गए है । विकास कार्यो में गति लाने और योजनाओ को समय पर लागू करने के लिए सीएम श्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार विकास मिशन की स्थापना की है । ये बिहार विकास मिशन विभागों को आवश्यक सहायता प्रदान कर रहा है, जिससे विभाग अपने लक्ष्य को और अधिक सुगमता और तीव्रता से हासिल कर सकें। इसके सात उपमिशन बनाए गए है । जिसमे कृषि उपमिशन भी है और कृषि उपमिशन के तहत कृषि रोड मैप और पशुपालन से जुड़े सभी योजनाओ को मिशन मोड़ में क्रियान्वयन किया जा रहा है ।  सात निश्चय महागठबंधन सरकार का महत्वाकांक्षी योजना है और ये पूरे हो रहे है । सांसद श्री बुलो मंडल की क्षेत्र की क्या प्राथमिकताएं है उन्हे पता है और ये जनता भी जानती है । किसानों और अन्य समस्याओ की चिंता बखुबी करते है ।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा नेता पूर्व सांसद शहनवाज हुसैन भागलपुर लोकसभा क्षेत्र और भाजपा नेता शैलेन्द्र कुमार बिहपुर विधान सभा क्षेत्र से जीवन में कभी अब चुनाव नही जीत पायेंगे । इन दोनों भाजपा नेता को जनता समझ चुकी है। इन लोगो ने जनता के साथ विश्वास घात किया है । इसलिए क्षेत्र की जनता ने सबक सिखाया और सदन से सड़क पर ला दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *