" />
Published On: Sat, Jul 7th, 2018

सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन, गिरिराज सिंह को केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई बचाने में लगी -अरुण यादव

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सृजन घोटाला की जांच कर रहे सीबीआई मोदी सरकार के दबाब में निष्पक्ष जांच नही कर रही है । सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सुशील मोदी , शाहनवाज हुसैन , गिरिराज सिंह ,की सृजन घोटाले में संतलिप्ता आम हो चुकी है उसके बाद भी अभी तक सीबीआई इन नेताओं को इस मामले में पूछताछ  के लिए नही बुलाया हैं। सृजन घोटाले में संलिप्त सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन, गिरिराज सिंह को केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई बचाने का काम कर रही है।

जबकि सृजन घोटाले के आरोपी मनोरम देवी,अमित कुमार,प्रिया कुमारी और विपिन शर्मा से इन सभी नेताओं के घनिष्ट रिश्ते थे । इस घनिष्ट रिश्ते का क्या कारण था ?
2006 से चल रहे सृजन घोटाले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने 11 साल तक कार्रवाई क्यो नहीं की ?


2013 में सृजन घोटाले में जांच का आदेश देने वाले जिलाधिकारी का मुख्यमंत्री नीतीश ने तबादला क्यों किया ? सीएम नितीश कुमार,सुशील मोदी,गिरिराज सिंह ने सृजन को बेहतरीन NGOका पुरुस्कार क्यों दिया ? इस लिए सृजन घोटाले के निष्पक्ष सीबीआई जांच के लिए केंद्र सरकार सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के जज के द्वारा मोनेटरिंग करवाए ताकि सृजन घोटाला के असली दोषी को सजा मिल सके।

श्री यादव ने कहा कि एक बार फिर सृजन घोटाले के निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के नेतृत्व युवा राजद राज्यव्यापी आंदोलन करेगी। प्रथम चरण में युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के नेतृत्व में 12 जुलाई को ममालखा से डीएम कार्यालय तक पद यात्रा कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

श्री यादव ने कहा कि ” काठ की हांडी बार बार नही चढ़ती है ” भाजपा कुछ भी कर ले दुबारा सत्ता में लौटने वाली नही है। 2014 के मोदी लहर में भी भगालपुर,बांका और सीमांचल क्षेत्र के लोकसभा सीट भाजपा नही जीत पाई थी। इस वक्त तो पूरे देश मे मोदी सरकार के खिलाफ अंधी चल रही है।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा पहले देश की जनता को बताए 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादे कितने पूरा हुए। युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार ने चार वर्ष में चार लाख भी रोजगार नही दे पाए बल्कि नोटबंदी और जीएसटी लागू कर लाखों लोगों की नौकरियां खत्म कर दिए। भाजपा जब विपक्ष में थे तो कहते थे विदेशों में भारतीयों के जमा पैसे सभी कालाधन है। इनके शासनकाल में स्विस बैंक में भारतीयों के जमा पैसे में 50 प्रतिशत की जब वृद्धि हुई तो अब कहते है स्विस बैंक में जमा सभी पैसे कालाधन नही है। महंगाई चरम पर, किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है। क्या भाजपा के अच्छे दिन यही है । जनता अच्छी तरह जान चुकी है कि भाजपा सिर्फ व सिर्फ जुमलेबाजी और नफरत की राजनीति करते है। केवल झूठी आरोप लगाकर दुसरो को बदनाम करने की राजनीति करते है। इसलिये 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाने का देश की जनता ने मन बना लिया है।

युवा राजद के जिला अध्यक्ष मो.मेराज अखतर उर्फ चाँद ने कहा कि भगालपुर जिला में सात निश्चय योजना के तहत लूट मची हुई है। शौचालय के बनाने के नाम पर दलाल अवैध वसूली कर रहे है। शौचालय बनाने के पहले ही पंचायत को ओडीएफ घोषित किया जा रहा है। जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।युवा राजद चुप नही बैठने वाली है।चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा शीघ्र करेंगे। संवाददाता सम्मेलन में राजाराम यादव,विश्वजीत कुशवाहा,मृनाल साहनी,सतीश यादव,अरविंद यादव,मो.काशिम,विजय यादव,मिथुन यादव,अमित शर्मा आदि थे।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......