" />
Published On: Wed, May 16th, 2018

नकाबपोश अपराधियों ने हथियार सटा कर मोटरसाइकिल समेत इतना रुपये लूटा -Naugachia News

खरीक : खरीक थाना क्षेत्र के हाई लेवल लतीपुर सड़क के बीच नवादा हरिजन टोला के समीप सोमवार की रात करीब 11:30 बजे तीन नकाबपोश अपराधियों ने बिहपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी कमलेश्वरी मंडल के पुत्र अजय मंडल का डिस्कवर मोटरसाइकिल समेत ₹20000 नगद और मोबाइल लूट कर वारदात को अंजाम दिया. सभी अपराधी मोटर मोटरसाइकिल और नगद लूट कर हाई लेवल की ओर भागने में सफल रहे. उसी समय घटना की सूचना स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने खरीक पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर खरीक पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीन अपराधियों को पुलिस हिरासत में लेक मोटरसाइकिल बरामदगी लिए पूछताछ कर रही है.

– मोटरसाइकिल लेकर हुए फरार तीन अपराधी नामजद प्राथमिकी दर्ज

– हाई लेवल लतीपुर सड़क के बीच नवादा हरिजन टोला के समीप रात्रि के 11:30 बजे अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

– अपराधियों ने राहगीर से ₹20000 नगद और मोबाइल भी लूटे

– पुलिस ने तीन को को लिया हिरासत

घटना की सूचना मिलने पर खरीक पुलिस ने नवादा और अकीदतपुर के तीन युवकों दिलीप कुमार पिता शंकर मंडल पप्पू कुमार पिता उमी मंडल घर नवादा और फरीदपुर के श्याम मंडल के पुत्र सोनू कुमार को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है. मालूम हो पीड़ित मोटरसाइकिल सवार अजय मंडल पिता कमलेश्वरी मंडल घर बिशनपुर थाना बिहपुर ने बताया कि वह छोटी अठगामा अपने ससुराल बाबूलाल मंडल साला के पास आया हुआ था. उसकी पत्नी बीमार है. पैसे के इंतजाम करने के लिए छोटी अठगामा आया हुआ था. सास से ₹ 10000 नगद और अपने पास ₹ 10000 कुल ₹ 20000 लेकर रात्रि के करीब 11:00 बजे घर से निकला. बिहपुर के बिशनपुर अपने पैतृक घर जा रहा था.

लेकिन रास्ते में हरिजन टोला नवादा के समीप हाई लेवल लतीपुर सड़क के बीच नवादा हरिजन टोला इमली गाछ के समीप तीन नकाबपोश अपराधियों ने सड़क पर लकड़ी रखकर मोटरसाइकिल सवार अजय मंडल को रोक दिया.रुकने के बाद सड़क के दोनों ओर से तीनों अपराधी निकल आए तीनों अपराधियों के पास हथियार था. दो नकाबपोश था. एक का चेहरा खुला हुआ था. चेक शर्ट पहना था. आंखें बड़ी बड़ी थी. रंग काला था. मोटरसाइकिल सवार अजय मंडल ने बताया कि एक जिसके चेहरे पर नकाब नहीं था उसने कनपटी में थ्रीनट सटा दिया.

अन्य दो अपराधी जिसके चेहरे पर नकाब था उसने पिस्टल के वट से पीटना शुरू कर दिया. अपराधियों ने मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लिया. आत्मा समर्पण कराया. मोटरसाइकिल सवार के पास मोबाइल और नगद ₹ 20000 जो पत्नी के इलाज के लिए घर ले जा रहा था, उसे भी लूट लिया. उसके बाद सभी अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को पश्चिम की ओर मुड़ने को कहा. अपराधियों ने एक स्वर में कहा पीछे नहीं मुड़ना नहीं तो गोली मार देंगे. सभी अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर मोटरसाइकिल स्टार्ट कर हाई लेवल सड़क की ओर भाग गए.

मोटरसाइकिल सवार अजय मंडल सब कुछ लुट जाने के बाद वापस ससुराल छोटी अठगामा पहुंचे. वहां अपने साला प्रमोद मंडल को पूरी घटना की जानकारी अजय के ससुराल वालों ने खरीक पुलिस को लूट की घटना रात्रि के करीब 11:45 बजे दी. खरीक पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कर ली गई है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थाना अध्यक्ष ने कहा कि मोटरसाइकिल लूट कांड में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......