नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर दुष्‍कर्म

rape123__153400648

बिहार में पुलिसकर्मियों पर लगने वाले संगीन आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला पटना पुलिस के एक जवान द्वारा एक नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर दुष्‍कर्म का है। बताया जाता है कि उसने कटिहार स्थित अपने गांव में मैट्रिक की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किया। इस कृत्‍य में पड़ोस की एक महिला ने भी उसकी सहायता की।

जानकारी के अनुसार अमदाबाद के बलरामपुर में पड़ोस की बेबी कुमारी लड़की को किसी बहाने से अपने घर बुलाकर ले गई। इसी बीच गांव का रहने वाला पटना में पदस्‍थापित पुलिसकर्मी खुशीलाल मंडल भी वहां पहुंच गया। खुशीलाल ने जबरन उसे कमरे में बिठा लिया। बेबी घर के बाहर बैठी रही।

लड़की ने बताया कि इस दौरान पुलिसकर्मी ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। जब लड़की ने विरोध किया तो उसने उसका मुंह तकिया से दबा दिया। घटना के बाद उसने किसी को भी इसकी जानकारी नहीं देने को लेकर धमकी दी।

घटना के बाद पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद शनिवार देर शाम घटना की एफआइआरदर्ज की गई। इस बीच आरोपी जवान फरार हो गया। अमदाबाद के थानााध्‍यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......