नाबालिक पर दुष्कर्म के मामले में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

केस उठाने की दी जा रही है धमकी

images

नवगछिया : बिहपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर मुसहरी टोला निवासी मोहम्मद कल्लू ने नवगछिया महिला थाना में आवेदन देकर अपनी बेटी के दुष्कर्म मामले में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. नामजद आरोपी में प्रभास चौधरी, सुधीर चौधरी, मुखिया पवन साह, गोदी सिंह व प्रह्लाद सिंह को बनाया गया है. मोहम्मद कल्लू ने  महिला थाना में आवेदन देकर बताया कि घटना 20 जनवरी की है. इसके अलावा उसने बताया कि वह अपने परिवार के इलाज के लिए भागलपुर गया हुआ था. घर में उसकी छोटी बेटी थी. ओलियाबाद निवासी प्रभास चौधरी जिसका खेत मुसहरी टोला में है, वह अपने खेत में फसल को देखने आया था. इसी क्रम में प्रभास चौधरी द्वारा बेटी को अकेला देख घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसे बेहोश हालत में छोड़कर फरार हो गया. वही किसी तरह मेरी बेटी पड़ोस में पहुंचकर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया. वही उसने बताया कि ओलियाबाद निवासी प्रभास चौधरी ने घर में घुसकर पहले मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके उसके साथ दुष्कर्म कर छोड़कर भाग गया. जिसके बाद जख्मी हालत में इलाज के लिए प्रभास चौधरी का भाई सुधीर चौधरी गांव के मुखिया पवन साह तथा सहयोगी गोदी सिंह एवं प्रहलाद सिंह द्वारा विचार विमर्श कर पीड़िता को बाहर ले गए और इलाज के बाद लौटने पर पंचायत करने का  दबाव डालकर मामले को रफा दफा करना चाह रहे थे. उन्होंने बताया कि पंचायत की बात नहीं मानने पर नतीजा भुगतने का धमकी भी दिया गया है.

दबंगों द्वारा  दी जा रही केस उठाने की धमकी

बिहपुर में नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म में आरोपियों की दबंगई इतनी है कि घटना को अंजाम देने के बाद भी उसका मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि, वे परिवार को केस उठाने की धमकी दी जा रही है नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है . पिता द्वारा  पंचायत में  के मुखिया सहित  मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद  सभी आरोपियों द्वारा की धमकी से पूरा परिवार सहम सा गया है. सोमवार को परिजनों में भय का माहौल इतना है कि नवगछिया महिला थाना से वह घर जाने में डर रहे थे. जिसे पुलिस अभिरक्षा में उसके घर तक पहुंचाया गया. पीड़िता के पिता मोहम्मद कल्लू  ने कहा कि आरोपी दबंग है, जो कभी भी कुछ भी कर सकता है. इसलिए घर में रहना खतरे से खाली नहीं है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

नवगछिया महिला थाना प्रभारी राम सागर पासवान ने कहा कि 5 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी के अनुसार छापेमारी अभियान चलाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......