" />
Published On: Wed, Jun 13th, 2018

लीची बागान में गोली चली, लीची लूटने आये अपराधियों ने की गोलीबारी -Naugachia News

खरीक : खरीक थाना क्षेत्र के लगदाहा बहियार के लीची बागान में रविवार की रात करीब 1:00 बजे अज्ञात 1 दर्जन से अधिक अपराध कर्मियों ने असलहों के बल पर लीची बागान में तैयार लीची तोड़ना शुरू कर दिया.लीची बागान व्यवसायी को फसल लूट करने की सूचना मिली तो व्यवसायी के रखवाले ने टॉर्च जलाकर अपराधियों का प्रतिकार करना चाहा. टॉर्च का प्रकाश देख कर अपराधियों ने उसी दिशा में गोली फायर कर दिया.

भयभीत रखवाले ने लीची बागान से भाग कर जान बचाई सड़क पर आकर चीखने चिल्लाने के बाद स्थानीय ग्रामीणों को बुलाकर लीची बागान पहुंचा तब तक अपराधी 15 से 20000 लीची तोड़कर तंगड़ा में कसकर भगवान से निकल चुका था.पीड़ित लीची व्यवसाइयों ने रविवार की रात पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि को घटना की जानकारी दी और मदद की गुहार लगाई.व्यवसायियों ने मुखिया प्रतिनिधि को रात में ही घटना के बारे में सूचना दी.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर लीची व्यवसायी टनटन चौधरी अजीम छोटू समेत अन्य व्यवसायियों ने बताया कि रविवार की रात अज्ञात दस बारह अपराधियों ने हथियार के बल पर लीची तोड़ लिया.विरोध किया तो अपराधियों ने गोली फायर कर दिया.भयभीत व्यवसायियों ने ख़रीक थाना से सुरक्षा की गुहार लगायी है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थाना के प्रभारी अध्यक्ष राजदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को इस संदर्भ में किसी तरह की सूचना नहीं मिली है .

 

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......